बॉलीवुड

Deepika Padukone और Ranveer Singh ने दी Good News, बच्चे का नाम किया फाइनल

Deepika Padukone और Ranveer Singh ने दी Good News, बच्चे का नाम किया फाइनल
x
Deepika Padukone और Ranveer Singh ने दी Good News, बच्चे का नाम किया फाइनल! Deepika Padukone and Ranveer Singh give good news, the baby's name is final

Deepika Padukone और Ranveer Singh बॉलीवुड के परफेक्ट जोड़ी कही जाती है. सोशल मीडिया में अक्सर रणवीर और दीपिका के फोटो और वीडियो वायरल होती रहती है. बता दे की हाल ही में एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा ने बच्चो को जन्म दिया है. वही आलिया और रणबीर ने शादी की है. बॉलीवुड में इन दिनों ख़ुशी का मौहाल चल रहा है. इस बीच एक्टर रणवीर और दीपिका ने भी फैंस को Good News दी है. कपल्स को लेकर फैंस अंदेशा लगा रहे थे की आखिरकार दोनों सितारे बेबी की प्लानिंग कब करेंगे? इस मशहूर जोड़ी के बेबी को देखने के लिए लोग उत्सुक है.

Ranveer Singh ने इशारा करते हुए कहा की 'हम बच्चे को लेकर प्लान कर रहे है. इस वक़्त मेरी लाइफ, मेरा करियर सब सही रास्ते पर है. यही नहीं मेरी और Deepika की शादी अच्छी चल रही है. मैं और दीपिका इसके बारे में हमेशा डिस्कस करते है.


यही नहीं Ranveer Singh ने आगे कहा की मै और दीपिका हमारी बेटी या बेटे के बारे में हमेशा बात करते है. की अगर हमारी बेटी हुई तो उस्का नाम क्या होगा. बेटा हुआ तो? Ranveer ने आगे कहा की मुझे यूनीक नाम बहुत पसंद हैं. नाम ऐसा होना चाहिए की पूरी दुनिया याद रखे. पावरफुल नाम मुझे पसंद है. मैंने नाम की लिस्ट पहले ही तैयार कर ली है.


Next Story