बॉलीवुड

शादी के 4 साल बाद दीपिका और रणवीर सिंह लेंगे तलाक़? एक्टर ने ट्वीट कर बताया पूरा मामला

शादी के 4 साल बाद दीपिका और रणवीर सिंह लेंगे तलाक़? एक्टर ने ट्वीट कर बताया पूरा मामला
x
बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सुर्खियों में है.

Deepika Padukone Ranveer Singh Divorce News: बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सुर्खियों में है. बता दे की कुछ दिनों पहले से ख़बरें आ रही थीं कि रणवीर और दीपिका के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन रणवीर ने ट्विट करके सारी ख़बरें झुठला दी हैं.

Deepika Padukone Ranveer Singh Divorce

हाल ही में दीपिका एक पॉप्युलर जूलरी ब्रांड की ब्रैंड एंबेसेडर बनी हैं जिसकी जानकारी उन्होंने 3 अक्टूबर को दी. इस खुशख़बरी पर रिएक्ट करते हुए रणवीर ने ट्विट किया कि, 'माई क्वीन! हमें प्राउड फील करा रही है।'

रणवीर का यह ट्विट काफी वायरल हो रहा है. रणवीर ने अपने इस ट्विट के ज़रिए एक बार फिर यह ज़ाहिर कर दिया है कि उनका प्यार दीपिका के लिए कितना मायने रखता है. हाल ही में यह अफवाहें सुनने में आ रही थीं कि दोनों एक-दूसरे से अलग होने वाले हैं. हॉस्पिटल से छुट्टी के बाद एयरपोर्ट पर दीपिका का हाथ में इंगेजमेंट रिंग नहीं होने की वजह से यह ख़बरें और तेज़ हो गई थीं. हालांकि, रणवीर ने अपने ट्विट से सबकी बोलती बंद कर दी है.

Deepika Padukone Ranveer Singh Divorce

रणवीर और दीपिका ने कई साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली थी. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. रणवीर और दीपिका ने कई फिल्मों में काम किया है और सभी फिल्मो ने जबरदस्त कमाई की थी.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story