बॉलीवुड

Deadpool 3 Release Date: डेडपूल 3 में Wolverine की वापसी होगी, लेकिन Logan जिन्दा कैसे हुआ?

Deadpool 3 Release Date: डेडपूल 3 में  Wolverine की वापसी होगी, लेकिन Logan जिन्दा कैसे हुआ?
x
How Logan Is Still Alive: लोगन फिल्म में Wolverine तो मर गया था फिर Deadpool 3 में जिन्दा कैसे हो गया

How Wolverine Still Alive: MCU के फैंस के लिए बड़ी मस्त खबर है. Deadpool और Logan एक साथ एक ही फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. Deadpool 3 में डेडपूल और उसका सबसे बड़ा दुश्मन Wolverine दोस्त बनकर मिलने वाले हैं. MCU में वूल्वरिन और डेडपूल की दोस्ती से जुडी कई कॉमिक्स हैं मगर मेकर्स इस बात से परेशान थे कि लोगन को वापस कैसे जिन्दा किया जाए. क्योंकी 2017 में आई Logan फिल्म में लोगन यानी अपना Wolverine मारा गया था.

फैंस इस बात से कन्फ्यूज हैं कि Wolverine तो X-Man है और Deadpool MCU का कैरेक्टर है तो फिर दोनों एकसाथ कैसे एक फिल्म में आ सकते हैं? तो मेरे दोस्त जिन्होंने MCU के अवेंजर्स और X-Man के सुपर हीरो कैरेक्टर्स की रचना की है वो एक ही आदमी है जिसे दुनिया Stan Lee के नाम से जानती है. जो अब इस दुनिया में नहीं है. Fox Studios और MCU भले अलग-अलग प्रोडक्शन हॉउस हैं लेकिन आपस में अब इन दोनों ने कोलेब कर लिया है.

लोगन जिन्दा कैसे बच गया

How Logan Is Still Alive: लोगन मतलब वूल्वरिन अपनी आखिरी फिल्म में अपने भाई के ही हाथों मारा गया था, अब MCU ने अनाउसमेंट कर दी है कि Deadpool में डेडपूल के साथ Wolverine भी होगा। इसी लिए जनता जानना चाहती है कि मरे हुए सुपरहीरो को MCU ने वापस जिन्दा कैसे कर दिया। खैर इसका जवाब खुद Hugh Jackman और Deadpool का रोल करने वाले Ryan Reynolds ने वीडियो में दिया है. आप खुद वीडियो देखकर जान जाइये, कुछ समझ में आए तो हमें भी बताना


  • Deadpool 3 Director: Shawn Levy
  • Deadpool 3 Cast: Ryan Reynolds (Deadpool), Leslie Uggams (Blind Al) और Hugh Jackman (Wolverine Aka Logan)
  • Deadpool 3 Budget: N/A
  • Deadpool 3 Trailer: N/A

डेडपूल 3 रिलीज डेट

Deadpool 3 Release Date: Logan और Deadpool को एक साथ देखने के लिए आपको 6 सितम्बर 2024 तक का इंतज़ार करना पड़ेगा



Next Story