बॉलीवुड

एक्ट्रेस का घर में मिला शव, इंड्रस्ट्री में मचा हंगामा

एक्ट्रेस का घर में मिला शव, इंड्रस्ट्री में मचा हंगामा
x

भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर फैंस का दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आ रही है, जहां भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे के निधन की खबर ने सभी को अंदर तक हिला कर रख दिया है. एक्ट्रेस का शव उनके घर पर मिला.

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अमृता पांडे दुनिया को अलविदा कह गई हैं. जी हां एक्ट्रेस का शव उनके फ्लैट के हॉल में बेड पर मिला. कथित तौर से बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या की है, जिससे पहले उन्होंने अपने वाट्सअप पर एक दिल दहला देने वाला स्टेट्स भी लगाया था. मौत महीने पहले हुई है लेकिन फैंस उन्हें अभी भी याद कर रहे है.

उनके निधन के बाद उनका ये स्टेट्स तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस काफी समय से डिप्रेशन जैसे समस्या का सामना कर रही थीं, जिसके बाद अब एक्ट्रेस का शव उनके घर से बरामद हुआ है और इस खबर से भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर एक्ट्रेस के फैंस भी सदमे मे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे का शव 27 अप्रैल को बिहार में उनके अपार्टमेंट में मिला. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया था, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Next Story