बॉलीवुड

बेटी Suhana Khan ने बचाई थी Shahrukh Khan की जान, बालकनी से लगाने वाले थे छलांग

बेटी Suhana Khan ने बचाई थी Shahrukh Khan की जान, बालकनी से लगाने वाले थे छलांग
x
बेटी Suhana Khan ने बचाई थी Shahrukh Khan की जान, बालकनी से लगाने वाले थे छलांग! Daughter Suhana Khan had saved Shahrukh Khan's life, was about to jump from the balcony

बॉलीवुड के किंग खान एक बार कुछ ऐसी हरकत कर दी जिससे इनकी जान जाते-जाते बची वो तो शुक्र है कि उस समय उनकी बेटी Suhana Khan मौजूद थी । उसने अपनी सूझबूझ से शाहरुख की जिंदगी बचाई। इस पूरे वाकए के बारे में शाहरुख खान ने खुद जुबानी तौर पर बताया है।

Shahrukh Khan का फिल्मी करियर हमेशा से ही बुलंदियों में रहा है। इनको चंद फिल्मों के बाद ही कामयाबी मिलनी शुरू हो गई ।वहीं इनकी बेटी सुहाना भी बेहद जल्द फिल्मों में एंट्री ले सकती हैं। हालांकि अभी तक इन्होंने अब तक कोई फिल्म डेब्यू नहीं किया है।सुहाना अपने पिता के चलते काफी लाइमलाइट में रहती है। पिता के जैसे सुहाना के सोशल मीडिया पर मौजूदा समय में इनको 2.7 मिलियन फॉलोवर्स। सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल कर जाती है।


किंग खान के काफी करीब है सुहाना

किंग खान अपनी बेटी सुहाना खान के बेहद करीब है। उनके लिए सुहाना खान किसी राजकुमारी से कम नहीं। वो सुहाना की हर ख्वाहिश को पूरा करने के लिए हर समय तैयार रहते थे। वही सुहाना भी अपने पिता से बेहद स्नेह रखती हैं। एक बार हुआ यूं कि शाहरुख खान खुशी के मारे फुले नहीं समा रहे थे ये झूमते बालकनी से छलांग लगाने वाले थे। किंग खान अपनी छोटी नादानी जान गंवानी पड़ती लेकिन इस दौरान सुहाना फरिश्ता बनकर शाहरुख खान के सामने आई और उनको मरते मरते बचाया है। इस बात का जिक्र खुद अभिनेता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था। किंग खान का कहना था कि जब वे साल 2012 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहली बार आईपीएल टूर्नामेंट जीत हासिल की थी तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। वो खुशी के मारे झूम रहे थे तभी अनजाने में ये बालकनी से छलांग लगाने वाले थे।उस दिन हादसा होते - होते रह गया

कई स्टार्स किड्स की होगी शानदार एंट्री

सुहाना के बारे में सुनने में आ रहा है कि ये बेहद जल्द फिल्मों में एंट्री करने वाली है। वही The Archies में वो कई अन्य नामी चेहरों के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। इसमें सुहाना के अलावा खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा जैसे स्टार किड्स नजर आएंगे। इस फिल्म का पहला टीजर हाल में जारी किया गया है। इस फिल्म में किंग खान की बेटी सुहाना खान काफी खूबसूरत लग रही है। बता दें कि ये फिल्म अगले साल रिलीज होने को है।

Next Story