बॉलीवुड

बेटी इरा खान का बॉयफ्रेंड आमिर खान का नौकर था ? अब बनेगा घर का दामाद

बेटी इरा खान का बॉयफ्रेंड आमिर खान का नौकर था ? अब बनेगा घर का दामाद
x
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इरा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट भी सोशल मीडिया के माध्यम से देती रहती हैं। हाल ही में इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शेखर के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

दरअसल, इरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शेखर के साथ कथित तौर पर सगाई कर ली है। नुपुर ने इरा को बेहद रोमांटिक स्टाइल में प्रपोज किया है, जिसकी झलक इरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। आपको बता दे की दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले है. नुपुर आमिर खान का दामाद बनने जा रहा है.


वही पिछले साल एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही थी जिसमे दावा किया जा रहा था की इस फोटो में नजर आ रहा युवक आमिर के घर का नौकर है, जो इरा को भगा कर ले गया है.

एंटी फेक न्यूज वॉर रूम (AFWA) ने पाया कि सोशल मीडिया पर इरा खान के साथ जिस युवक की फोटो वायरल है, वे फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे हैं. उनके साथ इरा के के भाग जाने की बात बिलकुल बेबुनियाद है.

हमने पाया कि वायरल तस्वीर में इरा के साथ नजर आ रहे शख्स का नाम नूपुर शिखरे है, जो एक फिटनेस ट्रेनर हैं. नूपुर ने 17 नवंबर 2020 को वायरल फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था. "क्योंकि हमें तैयार होना और मुस्कुराना पसंद है''


बता दें कि इरा खान और नुपुर शेखर पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इरा अक्सर नुपुर के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। नुपुर को इरा के साथ अक्सर फैमिली फंक्शन में भी स्पॉट किए जाते हैं।

Next Story