बॉलीवुड

आमिर खान की इस हरकत से Depression में बेटी Ira Khan? धमकी देते हुए कहा- अब्बा नहीं हो मेरे, जिंदगी भर शक्ल मत दिखाना

Ira Khan
x

 Ira Khan

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की तीसरी शादी की खबर जंगल में आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई थी.

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की तीसरी शादी की खबर जंगल में आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई थी। कुछ समय पहले ही आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक लिया था। उस दौरान दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें बताया गया था कि अब हम पति-पत्नी नहीं हैं। हम को-पैरेट्स के तौर पर एक-दूसरे का परिवार होंगे। इसके बाद आमिर खान का नाम उनकी को-एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा गया और फिर उनकी तीसरी शादी की खबर अचानक मीडिया में छा गई। हालांकि, इस तरह की खबरों पर न तो आमिर खान और न ही फातिमा सना शेख की ओर से कोई बयान आया.

आमिर खान दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) संग शादी करने जा रहे हैं ऐसी खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी. हलाकि ये खबर पूरी तरह से फ़र्ज़ी निकली थी. कहा जा रहा था की आमिर खान ने गुपचुप तरीके से फातिमा से शादी रचा ली थी. इस बात का खुलासा आमिर की बेटी इरा खान के एक बयान से हुआ है, जिसके बाद एक बार फिर आमिर और फातिमा के रिश्ते की चर्चा तेज़ हो गई है.


रिपोर्ट्स के मुताबिक इरा (Ira Khan) ने अपने बयान में कहा है कि ने अपने बयान में कहा है कि जब उन्हें पता चला कि उनके पिता ने उनकी उम्र की लड़की से शादी कर ली है, तो वो इसे हैंडल नहीं कर पाई और वो डिप्रेसन में चली गई थी. इरा ने भी कहा था की अब्बा की इस हरकत से वो गुस्से में थी. उन्हें यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा था. इरा ने कहा की मैंने पिता जी से ये तक कह दिया था आप मेरे अब्बा नहीं रहोगे. जिंदगी भर आपकी शक्ल नहीं देखूंगा. खैर ये खबर पूरी तरह से फ़र्ज़ी निकली थी.

Next Story