बॉलीवुड

Aamir Khan जिसे नहीं करते थे पसंद, उसी जिम ट्रेनर से बेटी Ira Khan ने की सगाई, पूरा परिवार रहा मौजूद, देखे तस्वीर

Aamir Khan जिसे नहीं करते थे पसंद, उसी जिम ट्रेनर से बेटी Ira Khan ने की सगाई, पूरा परिवार रहा मौजूद, देखे तस्वीर
x
Ira Khan Nupur Shikhare Engagement: आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली आयरा खान (Ira Khan) करीब दो साल से अपने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही थीं और उनके साथ उनकी तस्वीर वायरल होती रहती है.

Ira Khan Engagement: आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली आयरा खान (Ira Khan) करीब दो साल से अपने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही थीं और उनके साथ उनकी तस्वीर वायरल होती रहती है. खैर अब इस रिश्ते को दोनों ने नाम दे दिया है. आज इरा और नुपुर ने मुंबई में एक होटल में सगाई कर ली. परिवार के मौजूदगी में दोनों ने अंगूठियां बदलीं और फिर सभी के साथ फोटो और वीडियो खिचवाया.


Aamir Khan Daughter Ira Khan Engagement Ira Khan अपनी सगाई में दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही है. वही नुपुर भी खासे सुन्दर दिखाई दे रहे है. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे है. आपको बता दे की नुपुर को शुरुआत में आमिर खान नहीं पसंद करते थे. लेकिन बेटी की जिद के आगे एक्टर ने दोनों के रिश्ते की मुहर लगा दी. आये दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होती रहती थी.

Aamir Khan Daughter Ira Khan Engagement इरा खान की सगाई में उनका पूरा परिवार उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचा था. इस दौरान आमिर खान ने भी आयरा और नुपुर को आशीर्वाद देते हुए लम्बी उम्र की कामना की. बता दे की आमिर खान के साथ-साथ मां रीना दत्ता, दादी, भाई और बुआ के अलावा किरण राव और उनके बेटे आजाद भी दिखाई दे रहे है.


Aamir Khan Daughter Ira Khan Engagement बता दे की इरा खान और नुपुर ने एक दूसरे को लॉकडाउन के दौरान डेट करना शुरू किया था. बेटी इरा खान के अलावा आमिर खान के भी नूपुर फिटनेस ट्रेनर रह चुके है.

Next Story