बॉलीवुड

खान परिवार में नहीं मिल रही बहुओ को इज़्ज़त, 24 साल बाद Sohail Khan का तलाक़

खान परिवार में नहीं मिल रही बहुओ को इज़्ज़त, 24 साल बाद Sohail Khan का तलाक़
x
खान परिवार में नहीं मिल रही बहुओ को इज़्ज़त, 24 साल बाद Sohail Khan का तलाक़! Daughter-in-law not getting respect in Khan family, Sohail Khan's divorce after 24 years

बॉलीवुड से संबंध रखने वाली एक और जोड़ी बेहद जल्दी तलाक लेने वाले है। खबर के अनुसार Sohail Khan और सीमा खान अब आधिकारिक रूप से एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। इस खबर को मिलते ही इनके फैंस काफी शॉक लगा है।

अरबाज खान के बाद अब खान परिवार में एक और जोड़ी तलाक लेने वाले हैं। सोहेल खान भी अपनी पत्नी सीमा खान से अलग होने पर आमादा है। इन्हे हाल में ही बांद्रा कोर्ट पर एक साथ देखा गया। यहां पर इन्होंने कानूनी तौर पर तलाक की कवायद को आगे बढ़ाने के लिए पहुंचे थे। खबरों के अनुसार सोहेल और सीमा के बीच लंबे समय से मनमुटाव था इसके चलते इन्होंने एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग होने का फैसला लिया। इनका कोर्ट से बाहर निकलते समय का वीडियो इनके ऑफिशियल पेज पर देखा गया है।फैंस सोशल मीडिया पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया रख रहे

बड़े के बाद छोटे भाई ने तलाक लिया

सोहेल खान से पहले इनके बड़े भाई अरबाज खान का उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान से रिश्ता टूटा था। ऐसे में सोहेल खान भी अपने बड़े भाई के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं ,लेकिन खान परिवार के लिए ये काफी दुखद खबर है कि एक के बाद एक उनके घर की बहुएं है तलाक लेती जा रही हैं। आपको मालूम होगा कि सीमा खान प्रोफेशन से एक फैशन डिजाइनर है।

24 साल के साथ के बाद टूटी शादी

सोहेल खान और सीमा सचदेव की लव स्टोरी बड़े पर्दे की किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। दोनों को पहली नजर में इश्क हुआ। इनका धर्म अलग था। यही वजह है इनकी शादी में काफी दिक्कतें आ रही थी। सोहेल को पाने के लिए सीमा ने घर से भागकर शादी की और शादी के लिए मौलवी तक को किडनैप कर लिया गया था लेकिन इतना प्यार होते हुए भी 24 साल बाद इनकी शादी की डोर टूट गई। इन्होंने एक दूसरे से अलग होने का डिसीजन लिया।

सलमान खान ने शादी नही की वही इनको दो भाइयों की शादियां टूट जाने से इनके फैंस को काफी हैरानी हुई है। फिलहाल ये इनकी निजी जिंदगी है। ये जैसे चाहे वैसे जिंदगी जिए।बॉलीवुड से जुड़े लोगो के लिए ये बेहद आम बात है कभी इनका रिश्ता पल भर में जुड़ जाता है वही इसके टूटने में भी बहुत अधिक समय नहीं लगता।

Next Story