बॉलीवुड

Shilpa Shetty के करीबी डार्लिंग का हुआ निधन, शोक में डूबा परिवार

Shilpa Shetty के करीबी डार्लिंग का हुआ निधन, शोक में डूबा परिवार
x
शिल्पा शेट्टी ने अपने प्यारे डॉग को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है और इस दौरान इन्होंने एक बेहद इमोशनल कैप्शन भी लिखा है।

सोशल मीडिया (Social media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शिल्पा प्रिंसेस से बात करते हुए दिख रही है। शिल्पा के बेटे वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) को भी प्रिंसेस को गले लगाते हुए आप देख सकते हैं। यही नहीं विआन प्रिंसेस को आई लव यू कहते हुए भी दिख रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने प्यारे डॉग को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है और इस दौरान इन्होंने एक बेहद इमोशनल कैप्शन (Emotional caption) भी लिखा है।

दिल के करीब था प्रिंसेस (The princess was close to the heart)



अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लिए आज का दिन काफी दुखद रहा है क्योंकि आज उन्होंने अपने बेहद करीबी डॉग को खो दिया। शिल्पा शेट्टी के डॉग का नाम प्रिंसेस है। जिसका आज निधन हो गया है। शिल्पा शेट्टी ने अपने दुख को जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया पर एक मोंटाज वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रिंसेस के बचपन से लेकर बुढ़ापे तक की फोटो और वीडियो को शेयर किया। इसे देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि अभिनेत्री को प्रिंसेस से कितना लगाव है।

डॉग को बताया अपना पहला बच्चा (Told Dog is her first child)



शिल्पा शेट्टी के लिए आज का दिन काफी मुश्किल है. उन्होंने अपने एक करीबी को खो दिया है. शिल्पा शेट्टी की डॉग प्रिंसेस (Dog princess) का निधन हो गया है. प्रिंसेस की याद में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रिंसेस के बचपन से बुढ़ापे तक की फोटोज और वीडियो को देखा जा सकता है.

कैप्शन के जरिए अपने जज्बात शेयर किए (Share feelings through caption)



आप देख सकते हैं कि शिल्पा प्रिंसेस बात करती हुई दिखाई दे रही है। वही शिल्पा का बेटा विआन राज कुंद्रा भी प्रिंसेस को हग करते हुए दिख रहा। विआन प्रिंसेस को आई लव यू भी बोलते हुए वीडियो में नजर आ रहे। शिल्पा शेट्टी ने डॉग की याद में एक दिल को छू देने वाला कैप्शन वीडियो को शेयर करने के दौरान लिखा।

अभिनेत्री "माय फर्स्ट चाइल्ड .. मेरी प्रिंसेस शेट्टी कुंद्रा (Princess Shetty Kundra) ने इंद्रधनुष को पार कर चुकी है। हमारी जिंदगी में आने और पिछले 12 सालों से हमे कई यादगार यादें देने के लिए बेहद शुक्रिया। तुम मेरे दिल का एक टुकड़ा अपने संग ले गई हो। तुम्हारी कमी को कोई पूरा नहीं कर सकेगा। मम्मा-पापा, विआन- राज और समीशा तुम्हें हमेशा मिस करेंगे तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरी डार्लिंग प्रिंसेस".

शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने भी डॉग प्रिंसेस के अचानक से दुनिया से चले जाने पर शोक व्यक्त किया है। शमिता ने शिल्पा के इस लेटेस्ट वीडियो पर कमेंट किया- तुम्हारी आत्मा को शांति मिले प्यारी प्रिंसेस। वही शिल्पा के कई और फैंस ने भी प्रिंसेस के जाने पर शोक जाहिर किया है।

शिल्पा के अपकमिंग फिल्मी प्रोजेक्ट (Shilpa's upcoming film projects)



शिल्पा शेट्टी के लेटेस्ट फिल्मी प्रोजेक्ट की बात करे तो वे आजकल इंडियाज गॉट टैलेंट (India's Got Talent) में दिखाई दे रही है। इस रियलिटी शो में शिल्पा के साथ ही जज के तौर पर किरण खेर (Kirron Kher), मनोज मुंतशिर और रैपर बादशाह भी साथ नजर आ रहे। शिल्पा ने पिछले कई सालों बाद फिल्मों में वापसी की है। इन्हें फिल्म 'हंगामा 2' में भी देखा गया था और ये बेहद जल्द 'निकम्मा' में भी एक्टिंग करते हुए दिखाई देगी।

Next Story