बॉलीवुड

40 साल के Ranbir Kapoor का खुला काला राज! इस एक्ट्रेस का पैर सहलाते हुए हुए बेकाबू, फिर कर दी थी ऐसी गंदी हरकत

RANBIR_KAPOOR
x

RANBIR_KAPOOR

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हमेशा चर्चा में रहते है.

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों में भर-भरकर नए-नए उत्तेजित करने वाले सीन परोसे जा रहे है. OTT की तरह अब फिल्मो को भी तेजी से लोगो के पास पहुंचने के लिए ऐसे सीन देना जरूरी माना गया है. ऐसा कई बार हुआ है की बॉलीवुड के कई सितारे सीन करते-करते इतना डूब जाते है कि उनको रील और रीयल लाइफ में फर्क ही नहीं पता चलता. इन स्टार्स में सबसे पहले नाम आता है. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का.

बताते चले की रणबीर कपूर की एक फिल्म ऐसी है जिसमें वो एक्ट्रेस के साथ इस कदर खो गए कि इन्हें डायरेक्टर के कट बोलने की आवाज भी सुनाई नहीं दी थी.


दरअसल रणबीर कपूर को एक रोमांटिक हीरो के नाम से जाना जाता है. वैसे उन्हें बॉलीवुड का चॉकलेटी बॉय कहा जाता है. इस फिल्म में एक्टर एक किस सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे, उन्हें फिल्म ***** ये जवानी है दिवानी ***** के एक सीन में हीरोइन एवलिन शर्मा को किस करना था, किस सीन शुरू होने के बाद कब कट हो गया उन्हें पता ही नहीं चला, थोड़ी देर बाद जब उन्हें समझ में आया कि कट हो चुका है तब जाकर वे रुके थे. एक्टर की इस गन्दी हरकत से डाइरेक्टर नाराज हो गए थे.

वैसे लोगों का कहना था कि वह किस सीन में इतना डूब गए थे कि कट की आवाज ही नहीं सुन पाये थे और यह गड़बड़ी हो गई. खैर इसके लिए बाद में रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस से माफ़ी भी मांगी थी.

Next Story