बॉलीवुड

50 साल बाद खुला काला राज! Rajesh Khanna ने की थी पत्नी Dimple Kapadia की पिटाई? बेहद खौफनाक है वजह

Rajesh Khanna
x

Rajesh Khanna

राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) बॉलीवुड के सुपरस्टार थे.

राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) बॉलीवुड के सुपरस्टार थे. राजेश खन्ना का स्टारडम एक समय इतनी उचाईयो में था की उनके आगे पीछे कोई भी एक्टर नजर नहीं आते थे. बताते चले की करियर की जिस ऊंचाई में तेजी से काका पहुंचे थे. उसी ऊंचाई से वो नीचे भी गिरे थे. उनके गिरते ग्राफ के चलते राजेश खन्ना धीरे-धीरे डिप्रेशन का शिकार होते गए और करियर चौपट होता गया.

बॉलीवुड के करियर के अलावा राजेश खन्ना की निजी जिंदगी में भी उथल-पुथल मची हुई थी. जब उनका करियर ढलान पर चल रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डिप्रेशन की वजह से डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और राजेश खन्ना का रिश्ता भी खत्म होने के कगार में आ गया था.


राजेश खन्ना ने की थी डिंपल की पिटाई?

राजेश खन्ना का करियर तहस-नहस हो चुका था. इस बीच राजेश खन्ना लोगो से अपने आपको दूर कर लिया थे. और खुद को कमरे में बंद रखते थे. यहाँ तक की किसी से बात भी नहीं किया करते थे. बताया जाता है की इसी वजह से डिंम्पल कपाड़िया से उनके रिश्ते के बीच खटास पैदा होने लगी. मीडिया रिपोर्ट्स में यहां तक यह दावा भी किया जाने लगा था कि राजेश खन्ना ने एक बार डिंपल की पिटाई तक कर दी थी. खैर सच्चाई क्या थी उसका तो पता नहीं चला लेकिन दोनों सितारों के रिश्ते में भयंकर खटास पैदा हुई और डिंम्पल कपाड़िया घर छोड़कर दूसरे जगह शिफ्ट हो गई.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि, बुरी तरह से डिप्रेशन में डूबे राजेश खन्ना इस दौरान सुसाइड तक करने का सोच रहे थे. आपको बता दें कि साल 2012 में कैंसर से लड़ते हुए राजेश खन्ना का निधन हो गया था.

Next Story