बॉलीवुड

Malaika Arora के ऊपर खतरनाक कुत्ते ने किया हमला? एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, जानिए पूरा मामला...

Malaika Arora के ऊपर खतरनाक कुत्ते ने किया हमला? एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, जानिए पूरा मामला...
x
बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. आपको बता दे की एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने विज्ञापन में भी काम किया था. 'चल छइयां छइयां...' गाने से एक्ट्रेस को पॉपुलरटी मिली थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने कई आइटम गाने में डांस किया. आज भी एक्ट्रेस को बेहतरीन और शानदार ऑफर्स मिल रहे है. बताते चले की एक्ट्रेस के साथ कुछ साल पहले एक घटना घटी थी जिसके बाद एक्ट्रेस डर गई थी.


कुत्ते ने किया हमला

बता दे की 49 साल की उम्र में मलाइका की फिटनेस ऐसी है जैसे 22 साल की लड़की की. एक्ट्रेस योगा और Gym जाने में कभी भी कमी नहीं करती है. बताते चले की जब एक्ट्रेस Gym से बाहर आ रही थीं, तभी अचानक उनपर एक कुत्ते ने हमला कर दिया था. हालांकि बताया जा रहा था की कुत्ता पालतू था. यह मामला 2018 का है.

हैरान रह गई एक्ट्रेस मलाइका

बताते चले की पालतू कुत्ता होने की वजह से एक्ट्रेस को नुकसान तो नहीं पहुंचा। लेकिन एक्ट्रेस अंदर से बहुत ज्यादा डर गई थी. मलाइका अरोड़ा ये सोच भी नहीं पाई थी की उनके साथ आखिरकार हुआ क्या है. एक्ट्रेस ने कुत्ते को पीछे हटाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो झपट्टा मारने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा था. हलाकि मलाइका अरोड़ा ने फिर कुत्ते को ऊपर प्यार भी जताया था.

बताते चले की एक्ट्रेस मलाइका अरोरा ने 'दिल से' में 'छैयां छैयां' के अलावा 'दबंग' में 'मुन्नी बदनाम हुई' जैसे आइटम सॉन्ग कर फेमस हो गई थी. वही मलाइका अरोड़ा अक्सर रियलटी शो में नजर आती है. वही हाल ही में 'मूविंग इन विद मलाइका' को एक्ट्रेस होस्ट कर रही है.

Next Story