बॉलीवुड

Aamir Khan के विज्ञापन पर विवाद, MP के गृहमंत्री Narottam Mishra ने जताई अपत्ति

Aamir Khan के विज्ञापन पर विवाद, MP के गृहमंत्री Narottam Mishra ने जताई अपत्ति
x
Aamir Khan Au Bank Ad Controversy News: बॉलीबुड एक्टर आमिर खान के विज्ञापन को लेकर विवाद शुरू हो गया है

Aamir Khan Au Bank Ad Controversy News: बॉलीबुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) एक निजी बैंक के विज्ञापन को लेकर विवादों में घिर गए है। हिन्दु संगठनों ने जहां इसका विरोध किए है वही प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने अपत्ति जताई है। उन्होने जारी बयान में कंहा कि ऐसे विज्ञापन से भवनांए आहत होती है। उन्हे यानि कि आमिर खान को इसकी इजाजत नही है।

प्राप्त हुई है शिकायत

गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि उन्हे इस सबंध में शिकायत प्राप्त हुई थी। जिसके बाद उन्होने भी इस विज्ञापन को देखा है और उन्हे भी गलत लगा है। गृहमंत्री ने कहा कि आमिर खान जी से उनका अनुरोध है कि वे भारतीय परंपराओं और रीति-रिवाजों का पूरा ध्यान रखे। उन्होने कहा कि रीति-रिवाजों, देवी-देवताओं एवं भारतीय परंपरा को लेकर आमिर खान के मामले आते रहे है। तोड़मरोड़ कर अभिनव करके जाति-धर्म विशेष को आहत करने की इजाजत किसी को नही है।

क्या विज्ञापन

जानकारी के तहत विज्ञापन एक निजी बैंक का है। जिसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ आमिर खान ने इस विज्ञापन किए है। इस विज्ञापन में आमिर खान शादी के बाद दुल्हन के साथ गृह प्रवेश करने की बजाए घर जमाई के रूप में प्रवेश करते नजर आ रहे है, यानि की जिस तरह से शादी के बाद दुल्हन पहली बार घर प्रवेश करती है उसी रीति को आमिर पूरा करते हुए ससुराल में गृह प्रवेश कर रहे है।

संस्कृति बचाओं मंच ने जताई अपत्ति

आमिर के इस विज्ञापन पर संस्कृति बचाओं मंच ने भी आपत्ति जताई हैं। मंच के चन्द्रशेखर तिवारी ने कंहा कि हिन्दु धर्म की प्रथाओं को बदलने का ठेका क्या आमिर खान ने ही ले रखा है। उन्होने कंहा कि घर में आने वाली बहु का इस तरह से सम्मान होता है और आमिर खान ने इसके उलट विज्ञापन करके भावना को ठेस पहुचा रहे है। जिसका मंच पुरजोर विरोध करता है।

Next Story