बॉलीवुड

कन्फर्म! सलमान खान रचाएंगे 49 साल की करिश्मा कपूर से शादी? जल्द लेंगे 7 फेरे, फैंस ने कहा- आप दोनों की जोड़ी सच में कमाल है ..

कन्फर्म! सलमान खान रचाएंगे 49 साल की करिश्मा कपूर से शादी? जल्द लेंगे 7 फेरे, फैंस ने कहा- आप दोनों की जोड़ी सच में कमाल है ..
x
90 के दशक की मानी जानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अक्सर चर्चे में रहती है.

Salman Khan Karishma Kapoor Ki Shadi: 90 के दशक की मानी जानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अक्सर चर्चे में रहती है. 49 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी ज्यादा फिट है. एक्ट्रेस भले ही एक्ट्रेस अब फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती, लेकिन वो सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्स पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोस उसमें पोस्ट करती रहती हैं. करिश्मा कपूर ने सलमान खान के साथ कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. यही नहीं तस्वीर वायरल होने के बाद से ही दोनों की शादी की चर्चा मीडिया में वायरल हो रही है.

सलमान के साथ शेयर की तस्वीरें

ईद के मौके पर करिश्मा कपूर ने सलमान खान के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं. जिसमें वो सुपरस्टार को साइड हग करती हुईं नजर आ रही हैं. बता दें कि इन तस्वीरों में दोनों बहुत अच्छे दिख रहे हैं और फैंस तस्वीरों की खूब सराहना कर रहे हैं. कई फैंस ये भी कह रहे हैं कि आप दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लगती है और आपको शादी कर लेना चाहिए. ए‍क यूजर्स ने कमेंट किया, "कृपया शादी कर लें."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "माशाअल्लाह आप दोनों की ऑफ स्क्रीन एक खूबसूरत जोड़ी है." वहीं एक शख्स ने कमेंट किया, ''ओ माय गोड प्लीज मैरिज कर लो.'' एक आदमी ने कमेंट किया, "सलमान सर आपको करिश्मा मैम से शादी करना था आप दोनों की जोड़ी सच में कमाल है .. जुड़वा, जीत, चल मेरे भाई, अंदाज अपना अपना, बीवी नं 1.



कई फिल्‍मों में दोनों ने साथ काम किया

बता दें कि सलमान खान और करिश्मा कपूर ने बीवी नंबर 1 (1999), जुड़वा (1997), अंदाज अपना अपना (1994), जीत (1996) और भी बॉलीवुड फिल्मों में साथ काम किया है. फैंस को उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत पसंद आई, इसलिए वे उन्हें रियल लाइफ में भी साथ देखना चाहते हैं.

करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. इस कपल के 2 बच्चे बेटी समायरा और बेटा कियान हुए. हालांकि कुछ दशक की शादी के बाद 2016 में दोनों का तलाक हो गया.


Next Story