बॉलीवुड

कन्फर्म! क्रिकेटर रियान पराग लेंगे एक्ट्रेस सारा अली खान से 7 फेरे? होटल में होगी शादी....जाने पूरी सच्चाई....

कन्फर्म! क्रिकेटर रियान पराग लेंगे एक्ट्रेस सारा अली खान से 7 फेरे? होटल में होगी शादी....जाने पूरी सच्चाई....
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है.

Sara ali Khan and Riyan Parag: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस ज़रा हटके ज़रा बचके में नजर आई थी. यही नहीं एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को लेकर भी सुर्खियों में रहती है. एक्ट्रेस का नाम पहले शुभमन गिल के बाद अब क्रिकेटर रियान पराग के साथ जुड़ चुका है. अभी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

सारा अली खान और रियान पराग

हाल ही में कई मीडिया के द्वारा दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान इन दिनों भारतीय क्रिकेटर रियान पराग को डेट कर रही हैं। और दोनों जल्द ही 7 फेरे लेने जा रहे है. क्रिकेटर रियान पराग की यूट्यूब हिस्ट्री वायरल होने के बाद से इस बात को जोरदार हवा मिल रही है।

ये किया जा रहा सर्च

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय क्रिकेटर रियान पराग की यूट्यूब हिस्ट्री वायरल हो गई है, जिसमें उन्होंने सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को सर्च किया हुआ है। हालांकि इस बाते के लीक होने के बाद से लोग सोशल मीडिया पर रियान की जमकर आलचना कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं।

हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि रियान पराग गुपचुप तरीके से सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में अभी तक किसी को पता नहीं चल पाया है।

Next Story