बॉलीवुड

कन्फर्म! 27 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ आमिर खान रचाएंगे शादी? बॉलीवुड एक्टर ने दावे के साथ खोली पोल...जानिए

कन्फर्म! 27 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ आमिर खान रचाएंगे शादी? बॉलीवुड एक्टर ने दावे के साथ खोली पोल...जानिए
x
बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आमिर खान अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते है.

Aamir Khan Ki Shadi: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आमिर खान अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. आमिर खान की फिल्मे बॉक्स ऑफिस में रिलीज होते ही तबाही मचाने लगती है. एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है.

दरअसल, हाल ही में मिस्टर परफेक्शनिस्ट दंगल में बेटी का रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ नजर आए थे. वहीं दोनों को साथ देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक्टर की डेटिंग की अफवाहें तेज हो गई थी और फैंस अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे थे. वहीं अब इस मामले में बॉलीवुड एक्टर केआरके ने नया दावा किया है कि आमिर खान अपनी को स्टार रह चुकीं एक्ट्रेस फातिमा सना से शादी करेंगे, जो कि उनकी तीसरी शादी होगी.

एक्टर ने किया ये दावा

वाईआरएफ के ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में साथ काम करने के बाद से आमिर खान और फातिमा सना की जोड़ी पर फैंस की नजरें थीं. वहीं दोनों की डेटिंग की भी अफवाह उड़ी थी. इसी बीच दोनों स्टार्स की एक वीडियो सामने आई थी, जिसमें वह पिकलबॉल गेम खेलते हुए नजर आए थे. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने भी रिएक्शन दिया था. लेकिन अब केआरके ने ट्वीट करते हुए एक दावा किया है. उन्होंने लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज: आमिर खान जल्द ही अपनी बेटी की उम्र की फातिमा सना शेख से शादी करने जा रहे हैं. आमिर खान अपनी फिल्म #दंगल के समय से सना को डेट कर रहे हैं. इस ट्वीट को देखते ही लोगों ने भी रिएक्शन देना शुरु कर दिया है और एक्टर को ट्रोल करना शुरु किया है.





Next Story