बॉलीवुड

कन्फर्म! दोबारा शादी रचाएंगी 37 साल की Sania Mirza?

कन्फर्म! दोबारा शादी रचाएंगी 37 साल की Sania Mirza?
x
Sania Mirza Second Marriage: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद सोशल मीडिया पर भूचाल मचा हुआ है। तलाक ने एक हाई-प्रोफाइल विवाह का अंत कर दिया।

Sania Mirza Ki Shadi: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद सोशल मीडिया पर भूचाल मचा हुआ है। तलाक ने एक हाई-प्रोफाइल विवाह का अंत कर दिया। शोएब मलिक की शादी के बाद मिर्जा फैमिली की ओर से बयान में कहा गया- सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है। हालांकि, आज उनके लिए यह बताना जरूरी हो गया है कि कुछ महीने पहले ही उनका और शोएब का तलाक हो चुका है। वह शोएब को उनके नए सफर (सना जावेद से शादी) के लिए शुभकामनाएं देती हैं. शोएब ने पाक एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) से निकाह भी कर लिया है, इसके बाद अब सानिया दूसरी शादी करेंगी इसको लेकर नया खुलासा सामने आया है.

तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी की अनाउंसमेंट करके हर किसी को चौंका दिया था. जैसे ही शोएब (Shoaib Malik) ने अपनी शादी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ अनाउंस की, वैसे ही सानिया की बहन अनम मिर्जा ने मुद्दे पर चुप्पी तोड़ बताया था कि सानिया (Sania Mirza) और शोएब का तलाक कुछ महीने पहले हो चुका है.


सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी 2010 में हैदराबाद में शादी हुई थी। अफवाहों को तब हवा मिली जब मलिक ने 37 वर्षीय मिर्जा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

सानिया करेंगी दूसरी शादी?

एक बड़े ज्योतिषी ने बताया की सानिया अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से परेशान रहेंगी और उनकी मानसिक स्थिति पर भी बुरा असर पड़ेगा। लेकिन सभी चुनौतियों को पार कर हर चीज़ में धीरे धीरे कण्ट्रोल पा लेंगी. ज्योतिषी का दावा है की 2-3 साल में उनके दोबारा शादी करने का चांस हैं लेकिन वह इतना बड़ा फैसला सोच समझ कर लेंगी।

Next Story