बॉलीवुड

कन्फर्म! ऋषभ पंत को डेट करने से पहले 7 साल बड़े एक्टर से Urvashi Rautela ने रचाई शादी? गोवा में लिए 7 फेरे

urvashi rautela Gautam Gulati
x

urvashi rautela Gautam Gulati

बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर सोशल मीडिया में अपनी फोटो और वीडियो वायरल करती रहती है.

Urvashi Rautela Gautam Gulati Ki Shadi: बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर सोशल मीडिया में अपनी फोटो और वीडियो वायरल करती रहती है. एक्ट्रेस ज्यादातर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अफेयर को लेकर छाई रहती है. हलाकि दोनों के प्यार में कोई कनेक्शन नहीं है. बताते चले की हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. जिसमे एक्ट्रेस ने अपने फैंस का दिल तोड़ते हुए गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है.

Urvashi Rautela Ne Gupchup Tarike Se Rachai Shadi

बताते चले की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें उर्वशी शादी के फेरे लेती नजर आ रही हैं. दुल्हन के लाल जोड़े में सजीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की खूबसूरती की लोग तारीफ कर रहे है. वहीं उर्वशी के दूल्हे राजा भी शेरवानी में गजब का लुक दे रहे है. चलिए जानते है कौन है आखिरकार दूल्हे राजा?



बताते चले शादी के जोड़े में दिख रही उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का दूल्हा टीवी सीरियल और बिगबॉस में नजर आ चुके एक्टर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) हैं. जी हाँ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में उर्वशी और गौतम पवित्र अग्नि के चारों ओर फेरे लगाते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा था की ये शूटिंग गोवा में हुई थी. जहां 5 स्टार होटल में एक्ट्रेस ने 7 फेरे लिए है.


इस तस्वीर को गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वहीं इसके साथ कैप्शन में गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने लिखा, 'शादी मुबारक नहीं बोलेगे?'

दरअसल, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) की ये शादी उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' के सेट पर हुई है. ये तस्वीर फिल्म से जुड़ी हुई है जिसे गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर के फैंस को कन्फ्यूज किया था.


Next Story