बॉलीवुड

कन्फर्म! सनी देओल के बेटे Karan Deol करने जा रहे शादी? इस बड़े होटल में होंगे 7 फेरे, डेट से लेकर वेन्यू डिटेल्स का हुआ खुलासा

कन्फर्म! सनी देओल के बेटे Karan Deol करने जा रहे शादी? इस बड़े होटल में होंगे 7 फेरे, डेट से लेकर वेन्यू डिटेल्स का हुआ खुलासा
x
Sunny Deol Son Karan Deol Wedding Date: बॉलीवुड के माने जाने एक्टर सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म ग़दर 2 लो लेकर चर्चा में है.

Sunny Deol Son Karan Deol Wedding Date: बॉलीवुड के माने जाने एक्टर सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म ग़दर 2 लो लेकर चर्चा में है. वही इन दिनों सनी देओल के बेटे करण देओल तेजी से सुर्खिया बटोर रहे है. दरअसल करण देओल की शादी की खबरें खूब वायरल हो रहे है/ सनी के बेटे पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर चुके है. और जल्द ही शादी रचाने वाले है. करण की शादी की डेट से लेकर वेन्यू की सारी जानकारी सामने आ गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक करण देओल अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड द्रिशा अचार्या से शादी रचाने जा रहे है. शादी की डेट सामने आ चुकी है. सूत्रों के मुताबिक करण देओल की शादी 16 से 18 के बीच होगी.

मिली जानकारी के मुताबिक करण देओल और द्रिशा पिछले एक दूसरे को लगभग 6 साल से डेट कर रहे है. और दोनों कपल को पापा सनी देओल का भी रजामंदी मिल चुकी है. करण और द्रिशा ने दुबई में सगाई कर ली थी.

जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी मुंबई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड में होगी. पूरे बॉलीवुड सितारों को भी इनवाइट किया जाएगा. बता दें, सनी देओल के बेटे की शादी की खबरें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की मैरिज एनिवर्सरी के बाद से वायरल हो रही हैं.

Next Story