बॉलीवुड

कन्फर्म! 35 साल की उम्र में सलीम खान के घर की बहु बनेगी Sonakshi Sinha, सलमान खान की बहन अर्पिता के 'भाभी' कहने पर खुली पोेल....मुंबई के होटल में होंगे 7 फेरे, फटाफट जाने Latest Update

sonakshi_salman
x

sonakshi_salman

Sonakshi Sinha-Zageer Iqbal: बाॅलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

Sonakshi Sinha-Zageer Iqbal: बाॅलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बताते चले की एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. खबर आ रही है की सोनाक्षी जल्द ही सलीम खान के घर की बहु बनने जा रही है. कई समय से सोशल मीडिया में एक खबर वायरल हो रही है जिसमे दावा किया जा रहा है की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को डेट कर रही हैं। हलाकि दोनों ने अपने इस रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा है.

जैसा की आप जानते है की इक़बाल खान सलमान खान के रिश्ते में भाई लगते है. सोनाक्षी और इक़बाल के रिश्ते में मुहर लगाने वाली कोई और नहीं बल्कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) है. जिन्होंने एक पोस्ट करके दोनों के रिश्ते की पोल खोल दी. अर्पिता ने सोनाक्षी और इकबाल के रिलेशनशिन की पुष्टि कर दी है। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई है.

दरअसल, सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में एक पोस्ट वायरल किया था. जिसमे अर्पिता ने सोनाक्षी सिन्हा को 'भाभी' कहा था. फिर जब पोस्ट वायरल होने लगा तो कुछ देर में पोस्ट को डिलीट कर दिया गया।

अर्पिता ने पोस्ट भले ही डिलीट कर दी हो लेकिन इसके बाद से सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की सीक्रेट डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ लिया। ऐसी चर्चा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।


Next Story