बॉलीवुड

कन्फर्म! 10 साल बड़ी एक्ट्रेस के साथ शादी रचाने जा रहे Shubman Gill? होटल में लेंगे 7 फेरे...हीरोइन ने खुद बताई सच्चाई....

कन्फर्म! 10 साल बड़ी एक्ट्रेस के साथ शादी रचाने जा रहे Shubman Gill? होटल में लेंगे 7 फेरे...हीरोइन ने खुद बताई सच्चाई....
x
Ridhima Pandit and Shubman Gill Marriage: क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों चर्चे में है. शुभमन गिल हाल ही में ipl 2024 में गुजरात की कप्तानी करते नजर आये थे.

Ridhima Pandit and Shubman Gill Ki Shadi: क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों चर्चे में है. शुभमन गिल हाल ही में ipl 2024 में गुजरात की कप्तानी करते नजर आये थे. रिद्धिमा पंडित और शुभमन गिल की शादी की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैंल गई. एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दिसंबर में शादी कर रहे. अब इसपर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है.

दावा किया गया कि ‘बहू हमारी रजनीकांत’ की एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित इस साल क्रिकेटर शुबमन गिल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। इस पर एक्ट्रेस ने खुद खुलासा कर सच्चाई बताई है।

एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस इस साल क्रिकेटर शुभमन गिल से शादी करने वाली हैं साथ ही शादी की तारीख भी सामने आ चुकी हैं। इन सबके बाद अब एक्ट्रेस ने शादी की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और शुभमन गिल इस साल दिसंबर 2024 में शादी करने वाले हैं। शुभमन और रिद्धिमा अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं, इसलिए यह कपल कोई ढिंढोरा नहीं पीट रहा हैं।

क्रिकेटर शुभमन गिल संग शादी की खबरों पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ दी है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर कहा, “जब मैं सुबह उठी तब मेरे पास कई पत्रकारों के कॉल आए हुए थे। सब मुझसे शादी के बारे में पूछ रहे थे। जब मेरी शादी हो रही होगी तो बताऊंगी ना, लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है।”

Next Story