बॉलीवुड

कन्फर्म! Shubhman Gil की बॉलीवुड में हुई एंट्री ? गर्लफ्रेंड Sara मना रहीं खुशियां

कन्फर्म! Shubhman Gil की बॉलीवुड में हुई एंट्री ? गर्लफ्रेंड Sara मना रहीं खुशियां
x
Shubhman Gil: इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gil) इन दिनों IPL 2023 में अपना जलवा बिखेर रहे है.

Shubhman Gil: इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gil) इन दिनों IPL 2023 में अपना जलवा बिखेर रहे है. शानदार बल्लेबाजी से अपना नाम कमाने वाले शुभमन गिल आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. शुभमन अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है. अपनी क्रिकेट दुनिया के अलावा शुभमन गिल अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चे में रहते है. क्रिकेटर का नाम लम्बे समय से दो हसीनाओ के साथ जोड़ा जा रहा है. खैर शुभमन गिल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी कुछ भी नहीं कहा है. शुभमन का नाम कभी सचिन तेंदुलकर (Sachin tendulkar) की बेटी सारा तेंदुल्कर( Sara tendulkar) तो कभी छोटे नवाब उर्फ सैफ अली खान (Saif ali khan) की बेटी सारा अली खान (Sara ali khan) के साथ जुड़ता रहा है. अब हाल ही में खबर आ रही है की जल्द ही शुभमन गिल बॉलीवुड के गलियारों में कदम रखने जा रहे है. चलिए जानते है पूरा मामला....

बॉलीवुड में देंगे आवाज

जैसा की आप लोग जानते है की क्रिकेटर शुभमन गिल हमेशा चर्चा में रहते है. उनके दिल में कौन है ये तो वही जानते है. हालांकि सोशल मीडिया में कई बार उन्हें दिल फेक भी कहा जा चुका है. शुभमन को कई मौके पर सारा अली खान के साथ भी देखा गया है. क्रिकेट से ज्यादा शुभमन लव लाइफ की वजह से सुर्खिंयों में बने हुए हैं. दरअसल क्रिकेटर हॉलीवुड फ्रेंचाइजी को अपनी आवाज दी है. जिस वजह से वो सुर्खियों में बने हुए हैं. शुभमन 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' की हिंदी और पंजाबी में अपनी आवाज देने वाले हैं. इस फिल्म को सिनेमाघरों में 2 जून को 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

बॉलीवुड में एंट्री

जैसा की पहले से चलता आ रहा है की हमेशा हॉलीवुड फ्रेंचाइजी के लिए बॉलीवुड एक्टर ही अपनी आवाज देता आया है. ऐसे में शुभमन गिल का बॉलीवुड में आना तय है? ऐसा लोगो का कहना है. लोगो का मानना है की शुभमन बॉलीवुड में एंट्री मार सकते हैं.

Next Story