बॉलीवुड

कन्फर्म! Shubhman Gill बनेगे सचिन के दामाद? सारा तेंदुलकर के साथ लेंगे 7 फेरे

कन्फर्म! Shubhman Gill बनेगे सचिन के दामाद? सारा तेंदुलकर के साथ लेंगे 7 फेरे
x
Sara Tendulkar Ki Shadi: शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर इन दिनों चर्चे में है.

Sara Tendulkar Ki Shadi: शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर इन दिनों चर्चे में है. सारा सोशल मीडिया के अलावा अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी चर्चे में है. शुभमन गिल सचिन तेंदुलकर के दामाद बनाएगे ये लगभग तय हो गया है. दरअसल इस चीज़ का खुलासा शुभमन गिल के एक करीबी ने दिया है. चलिए जानते है पूरा मामला...

UAE के क्रिकेटर चिराग सूरी ने एक इंटरव्यू में शुबमन गिल और सारा तेंदुलकर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था. इन्हें लेकर पिछले काफी समय से कहा जा रहा है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों में से किसी ने अभी तक इस पर कन्फर्म नहीं किया है लेकिन इन्हें लेकर बातें कई बार चल निकलती हैं.

इसके अलावा एक और पुराना वीडियो इंटरनेट पर है जिसमें UAE के क्रिकेटर चिराग सूरी ने खुलकर सीधे शुबमन के साथ सारा तेंदुलकर का नाम जोड़ा था. जब उनसे डेटिंग और शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने शुबमन का नाम लिया. उन्होंने कहा कि शुबमन की एक गर्लफ्रेंड है. जब नाम पूछा गया तो चिराग ने शुबमन के साथ सारा का नाम लिया था. बताया जाता है कि इस इंटरव्यू के बाद शुबमन ने चिराग को अन फॉलो कर दिया था.

लगभग 4 साल पहले से ही शुभमन और सारा तेंदुलकर के रिश्ते की खबरे सोशल मीडिया में वायरल होती आ रही है. शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने कभी कुछ भी खुलकर नहीं कहा है.

Next Story