बॉलीवुड

कन्फर्म! सैफ के बेटे Ibrahim Ali Khan और Palak Tiwari के रिश्ते पर लगी मुहर? सलमान खान ने किया खुलासा

ibrahim_salman_palak
x

ibrahim_salman_palak

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में है. फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर 10 अप्रैल को 6:00 बजे लांच हो चुका है. ट्रेलर लॉन्च होते ही सलमान खान के फैंस ने धड़ाधड़ न्यूज़ और शेयर की लाइन लगा दी. ईद के मौके पर लांच हो रही किसी के भाई किसी की जान मैं सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंद्र सिंह, राघव जुयल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सहित कई स्टार नजर आने वाले हैं.

किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर रिलीज होने के एक दिन पहले यह सभी सितारे एक इवेंट में मौजूद रहे. इसी दौरान सलमान खान ने सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी के रिलेशनशिप की बात छोड़ दी.

सलमान खान ने इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और पलक तिवारी (Palak Tiwari) के रिश्ते पर पूरी तरह से मुहर लगा दी. पिछले 1 साल से खबर चल रही है कि इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वायरल हो रही इस खबर को लेकर दोनों किड्स स्टार ने कोई खुलासा नहीं किया। लेकिन अब सलमान खान ने इनके दोनों रिश्ते में मुहर लगा दी. दरअसल स्टेज में पलक तिवारी को बुलाया गया और इसी दौरान पलक होस्ट से टकराकर गिर गिरने वाली रहती है और बच जाती है. ऐसे में सलमान खान ने मौके का फायदा उठाकर कमेंट करते हुए कहा वह ऑलरेडी गिर चुकी हैं अब कितना गिरेगी। सलमान खान के इस हिंट के बाद लोग समझ गए हैं कि पलक और इब्राहिम एक दूसरे के रिश्ते में है. और जल्दी गुड न्यूज़ दे सकते हैं.

Next Story