बॉलीवुड

कन्फर्म! 35 साल से Sanjay Dutt के नाम का सिन्दूर लगा रही Rekha! दोनों ने की थी चोरी-छिपे शादी? जानिए पूरा मामला

rekha sanjay dutt marriage
x

rekha sanjay dutt marriage

Rekha अब 68 साल की हो चुकी है. बावजूद इसके उनकी खूबसूरत और हसीन दिखने में कोई कमी नहीं है.

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस है जिनकी उम्र भले ही बढ़ चुकी है. लेकिन आज भी वो किसी नई हसीना से कम नहीं लगती है. आज इस लेख में हम बात कर रहे है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की. Rekha अब 68 साल की हो चुकी है. बावजूद इसके उनकी खूबसूरत और हसीन दिखने में कोई कमी नहीं है. एक्ट्रेस रेखा का अमिताभ बच्चन के साथ और एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ खूब नाम जोड़ा गया था.

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती के आगे आज की एक्ट्रेस भी फीकी नजर आती है. एक्ट्रेस अपनी फिल्मी करियर से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ के लिए जाने जाते है.

वही एक्ट्रेस रेखा को कई लोगो से प्यार हुआ है. और शादी भी हुई लेकिन उनकी किस्मत हमेशा ख़राब रही है. एक्ट्रेस ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किय है. न ही उन्हें जीवन में पति मिला और न ही प्यार.

एक्ट्रेस रेखा का नाम बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के साथ भी जुड़ा है. वही यहाँ तक कहा गया था की एक्ट्रेस रेखा ने संजय दत्त से सीक्रेट शादी की थी.

एक्ट्रेस का 5 साल छोटे संजय दत्त के साथ कई समय तक नाम जुड़ा रह गया. दोनों के अफेयर की खबरों ने बहुत तेजी पकड़ी थी. खबरों की मानें तो संजय दत्त और रेखा ने सबसे छुपकर शादी तक कर ली थी. वही एक्ट्रेस अभी तक मांग में सिन्दूर संजय दत्त का ही लगाती है.


संजय दत्त ने रेखा के साथ फिल्म 'जमीन आसमान' (1984) में साथ काम किया था. मगर संजय दत्त का करियर लगातार डूब रहा था लेकिन रेखा ऊंचाईयों को छू रही थी। ऐसे में रेखा ने संजय का साथ नहीं छोड़ा बल्कि मुश्किल दौर से निकलने में उनकी काफी मदद की. कहा जाता है कि उस समय संजय दत्त को ड्रग्स की बहुत बुरी लत लगी हुई थी जिसका पता रेखा को भी था. संजय ने इन खबरों को पूरी तरह गलत बताया और कहा कि उनके बीच ऐसा कुछ भी नहीं है. ये सब बकवास बाते है.

Next Story