बॉलीवुड

कन्फर्म! शादी-शुदा है Salman Khan? दुबई में रहती हैं 45 साल की पत्नी और 17 साल की बेटी...हुआ बड़ा खुलासा

salman khan_shadi suda
x

salman khan_shadi suda

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सोशल मीडिया में छाए हुए है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सोशल मीडिया में छाए हुए है. आपको बता दे की सलमान खान 57 साल की उम्र में काफी फिट है. जैसा की आप जानते है की एक्टर की निजी जिंदगी को लेकर वो अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. सलमान खान शादी कब करेंगे? ये सवाल लोगो के बीच हमेशा घूमता रहता है.

सलमान पर लग रहे आरोप

सलमान खान की शादी पहले ही हो चुकी है. इस खुलासा के होने के बाद सब हैरान है. सलमान खान की शादी को लेकर हैरान करने वाली खबर है. कुछ साल पहले एक्टर सलमान खान अपने भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) के चैट शो 'पिंच' में नजर आये थे.

सलमान से पूछा गया सीक्रेट सवाल

शो के दौरान एक शख्स ने कहा था, 'सलमान खान की सीक्रेट फैमिली यानी उनकी वाइफ और एक 17 साल की बेटी है. जो दुबई में रहती है.' इस सवाल को अरबाज ने इस कमेंट को पढ़ा जिसमें लिखा था, 'कहां छिपा है डरपोक. भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ रहता है. भारत के लोग कब तक मूर्ख बनते रहेंगे.'



सलमान खान ने किया हैरान

सलमान खान ने कहा 'इन लोगों को बहुत पता है. ये सब बकवास है. मुझे नहीं पता कि किसके बारे में बात हो रही है और ये कहां पोस्ट किया है.' सलमान ने आगे कहा, 'ये जो भी है, जिन्हें लगता है कि मैं उन्हें जवाब देने वाला हूं.भाई मेरी कोई बीवी नहीं है. मैं भारत में रहता हूं. 9 साल की उम्र से गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं. मैं इस शख्स को जवाब नहीं दूंगा. पूरे भारत को पता है कि मैं कहां रहता हूं.'


Next Story