बॉलीवुड

कन्फर्म! सच में अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय को दे रहे हैं तलाक? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

कन्फर्म! सच में अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय को दे रहे हैं तलाक? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई
x
इन दिनों सोशल मीडिया में ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन के बच्चन के तलाक़ की खबरे सामने आ रही है.

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Divorce: इन दिनों सोशल मीडिया में ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन के बच्चन के तलाक़ की खबरे सामने आ रही है. अभिषेक बच्चन परिवार (Bachchan Family) इन दिनों सोशल मीडिया में हंगामा मचाया हुआ है. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) का जल्द ही तलाक हो सकता है.

साथ में नजर आई थी एक्ट्रेस

फिल्म 'द आर्चीज' के स्क्रीनिंग के दौरान अभिषक और पत्नी ऐश्वर्या राय अपने ससुर अमिताभ बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आई थीं। जिसके बाद तलाक़ की खबर को अफवाह बताया गया है. अभिषेक बच्चन के वायरल पोस्ट के बाद से अब ए बार फिर से कहा जा रहा है कि इस कपल के बीच में कुछ भी सही नहीं चल रहा है।

इंस्टा स्टोरी पर लिखी ऐसी बात

पोस्ट के बाद से लोग कह रहे हैं कि अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। हालांकि अभी तक इस कपल ने किसी भी तरह के मनमुटाव की बात की पुष्टि नहीं की है। इसी बीच अब अभिषेक ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़कर सभी लोग हैरान हो गए हैं।

अभिषेक ने किया ये पोस्ट

अभिषेक बच्चन ने लिखा कीअसफल होने का डर आपके सपनों को नष्ट कर देगा। असफलता से सीखना आपके सपनों का निर्माण करेगा। इसके बाद से लगातार तलाक़ की खबरे वायरल होने लगी.


Next Story