बॉलीवुड

कन्फर्म! गुड न्यूज़: 57 साल के Salman Khan ने रचाई चोरी-छिपे शादी? बड़े-बड़े सितारे रहे मौजूद, ये है एक्टर की दुल्हन की तस्वीर

salman khan wedding
x

salman khan wedding

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सुर्खियों में है.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सुर्खियों में है. बताते चले की सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ एक्टर सलमान खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जिस तस्वीर की हम बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि सोनाक्षी और सलमान खान की है.

लमान खान अक्सर अपनी शादी को लेकर हमेशा चर्चे में रहते है. उनके फैंस ये जानना चाहते है की आखिरकार सलमान खान कब शादी करेंगे. हाल ही में सोशल मीडिया में सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे सलमान खान दूल्हे के कपड़ो में नजर आ रहे है. वही सलमान के नजदीकी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी मांग में सिन्दूर लगाए नजर रही है. सलमान खान अपनी दुल्हन को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे है. सलमान खान के फैंस की माने तो सलमान ने बिन बताये शादी रचा ली है. चलिए जानते है इस खबर के बारे में पूरा मुद्दा.


सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. उन्होंने दबंग फिल्म सहित कई हिट फिल्मे दी है. सोनक्षी एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने दम पर हिट फिल्म करवाने का दम रखती है. सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की होने वाली बहू बनने वाली है. इतना ही नही बल्कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी मांग में सिंदूर भी भर रखा है. सोनाक्षी सिन्हा का दूल्हा और कोई नही बल्कि सलमान खान ही है.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) की जो एक तस्वीर सोशल मीडिया में छाई हुई है. वो किसी ने कंप्यूटर से एडिट करके वायरल कर दी है. इन दिनों बड़े बड़े एक्टर और एक्ट्रेस की तस्वीरो से खिलवाड़ किया जा रहा है. बता दे की इससे पहले आमिर खान की भी तस्वीर वायरल की गई थी. काफी जांच-पड़ताल के बाद पाया गया की ये तस्वीर असली नही है.

Next Story