बॉलीवुड

कन्फर्म! 58 साल के सलमान खान ने कर ली चोरी-छिपे शादी? 22 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ लिए 7 फेरे

कन्फर्म! 58 साल के सलमान खान ने कर ली चोरी-छिपे शादी? 22 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ लिए 7 फेरे
x
बॉलीवुड के माने जाने एक्टर सलमान खान ने शादी कर ली है. 58 साल की उम्र में एक्टर ने अपने से 22 साल छोटी एक्ट्रेस को लाइफ पार्टनर बनाया है.

Salman Khan Ki Shadi: बॉलीवुड के माने जाने एक्टर सलमान खान ने शादी कर ली है. 58 साल की उम्र में एक्टर ने अपने से 22 साल छोटी एक्ट्रेस को लाइफ पार्टनर बनाया है. दरअसल सोशल मीडिया में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे सलमान खान की तस्वीर को देखकर लग रहा है की एक्टर ने चोरी छिपे शादी रचा ली है. सलमान फिर से अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। आखिरकार सलमान की शादी से जुड़ी तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है.

वायरल हुई सलमान और सोनाक्षी की तस्वीरें

वही उनकी शादी की तस्वीर में कोई और नहीं बल्कि सोनाक्षी सिन्हा है। वायरल हो रही इन तस्वीरों में सलमान सोनाक्षी को अंगूठी पहना रहे हैं तो वही एक्ट्रेस के मांग में सिंदूर साफ दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फैंस का कहना है कि सलमान ने बिना किसी को बताए गुपचुप शादी कर ली लेकिन हम आपको बताते है इस वायरल तस्वीर का पूरा सच...

दरअसल, इस तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है और इसे एडिट करके ऐसा बनाया गया है। दरअसल, किसी यूजर ने इन दोनों की तस्वीर को एडिट किया है। सिर्फ सलमान ही नहीं इससे पहले एक्टर आमिर खान और फातिमा की एक तस्वीर ऐसी ही वायरल हुई थी जिसके बाद लोग कहने लगे कि आमिर ने तीसरी शादी कर ली है।

सलमान से शादी का सवाल

वही सलमान की शादी की बात करें तो उनका अभी तक घर बसाने का कोई इरादा नहीं है। फैंस भी लंबे वक्त से इंतजार में है कि कब भाईजान दूल्हा बनेंगे। हर इवेंट में भी उनसे यही सवाल किया जाता है कि वो शादी कब करेंगे लेकिन हर बार भाईजान इसे मजाक में टाल देते हैं। सलमान के पापा ने बताया था कि आखिर क्यों वो अब तक शादी के बंधन में नहीं बंधे।

Next Story