बॉलीवुड

कन्फर्म! 57 साल के Salman Khan और Rashmika Mandanna ने की सगाई? इस होटल में होंगे 7 फेरे

कन्फर्म! 57 साल के Salman Khan और Rashmika Mandanna ने की सगाई? इस होटल में होंगे 7 फेरे
x
Salman Khan Rashmika Mandanna Engagement: Salman Khan और Rashmika Mandanna ने की सगाई.

Salman Khan Rashmika Mandanna Ki Hui Sagai: सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के सुपरस्टार है. सलमान खान को इंड्रस्ट्री में भाईजान के नाम से जाना जाता है. भाईजान ने 90 के दशक से कई हिट फिल्मो में काम किया है. एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चे में है. इस फिल्म में एक्टर के साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी नजर आने वाले है. जैसा की आप लोग जानते है की 57 साल की उम्र में भी एक्टर सलमान खान अभी तक कुंवारे है. अभी हाल ही में सलमान खान और एक्ट्रेस रश्मिका मंंदाना की एक तस्वीर वायरल ही रही है. जिसमे दावा किया जा रहा है की एक्टर सलमान खान और रश्मिका मंदाना ने सगाई (Salman Khan Aur Rashmika Mandanna Ne Ki Sagai) कर ली है.

Salman Khan और Rashmika Mandanna की सगाई की तस्वीर वायरल

दरअसल सोशल मीडिया में तेजी से एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमे एक्ट्रेस Rashmika Mandanna को एक्टर सलमान खान अंगूठी पहनाते नजर आ रहे है. जैसा की आप लोग जानते है की नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (national crush rashmika mandanna) की फैन फॉलोइंग भारत में काफी ज्यादा है. लेकिन जब ये तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई तो अचानक से rashmika mandanna की फैन फॉलोविंग इतनी बढ़ गई कि खुद एक्ट्रेस को भी भरोसा नहीं हुआ. जैसा आप लोग देख रहे है की तस्वीरों में सलमान खान और रश्मिका को शादी के जोड़े में दिखाया गया था. हकीकत ये है कि ये तस्वीरें भी एडिट की गई थीं.


सलमान खान और रश्मिका मंदाना ने सगाई (Salman Khan Aur Rashmika Mandanna Ki Sagai) की फोटो वायरल होने के बाद यूजर्स ने कमेंट की बहार लगा दी. एक यूजर्स ने कहा की मुंबई के ताज होटल से इनकी शादी होने वाली है. वही दूसरे यूजर्स ने कहा की शादी कर लो जल्दी से नहीं उम्र ढल जाएगी.

Next Story