बॉलीवुड

कन्फर्म! 27 साल की जाह्नवी कपूर मंदिर में लेने जा रही 7 फेरे? शादी की लगी मुहर

कन्फर्म! 27 साल की जाह्नवी कपूर मंदिर में लेने जा रही 7 फेरे? शादी की लगी मुहर
x
Janhvi Kapoor Ki Shadi: फिल्ममेकर बोनी कपूर और उनकी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर लगातार फिल्मों में काम कर रही हैं.

Janhvi Kapoor Ki Shadi: फिल्ममेकर बोनी कपूर और उनकी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर लगातार फिल्मों में काम कर रही हैं और अब तो वोसाउथ से भी डेब्यू करने वाली हैं और वो भी सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ. ऐसे में एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खासी चर्चा में है. दरअसल जान्हवी इन दिनों शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में जब वो पिता बोनी कपूर की फिल्म मैदान की स्क्रीनिंग में पहुंची तो उन्होंने एक नेकलेस पहना हुआ था जिसमें शिकू लिखा हुआ था. वहीं वो दोनों को कई बार पार्टीज और मंदिरों में साथ देखा गया है. इसी बीच में अब एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी शादी के बारे में खुलकर बातें की थी.

जाह्नवी कपूर ने सूट-पैंट के साथ गले में एक डायमंड नेकलेस कैरी किया था, जिसमें उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का निकनेम शिखू का पैंडेंट था. जान्हवी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं.

इंटरव्यू में जान्हवी कपूर ने अपनी शादी पर बात करते हुए कहा था किशुरू से ही मेरे मन में इसकी बहुत स्पष्ट तस्वीर थी! मैं तिरुपति में शादी करना चाहती हूं. यह एक बहुत ही इंटीमेट सेरेमनी होगी. मुझे पता है कि मैं क्या पहनूंगी. एक गोल्डन ज़री वाली कांजीवरम साड़ी और मेरे बालों में ढेर सारा मोगरा होगा. मेरे पति लुंगी में रहेंगे और हम सब शादी के बाद केले के पत्ते पर खाना खाएंगे’.

Next Story