बॉलीवुड

कॉमेडी किंग Raju Srivastava की हालत नाजुक, राजू श्रीवस्तव के लिए अगले तीन दिन बेहद अहम

कॉमेडी किंग Raju Srivastava की हालत नाजुक, राजू श्रीवस्तव के लिए अगले तीन दिन बेहद अहम
x
Raju Srivastava Condition: राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार तो देकने के लिए मिला है लेकिन उनकी कंडीशन अभी भी क्रिटिकल है

Raju Srivastava Health Condition: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की हालत में थोड़ा सुधार तो हुआ है लेकिन उनकी कंडीशन अभी भी क्रिटिकल स्टेज में है. डॉक्टर्स का कहना है कि अगले 72 घंटे यानी 3 दिन उनके लिए बेहद अहम है. इन तीन दिनों पर Raju Srivastava की सेहत और उनके फैंस की उम्मीद टिकी हुई है.

राजू श्रीवास्तव की हालत अभी नाजुक है, लेकिन उनके शरीर के कुछ पार्ट्स मूवमेंट करने लगे हैं. जब वह हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे तब उनके ब्रेन से सिंगल मिलना बंद हो गया था, लेकिन 11 अगस्त के दिन उन्होंने अपनी उंगलिया और पैर से मूवमेंट की है. डॉक्टर्स का कहना है कि राजू श्रीवास्तव ने खुद से पैर मोड़े थे जो की अच्छे संकेत हैं.

अब कैसी राजू श्रीवास्तव की तबियत

How's Raju Srivastava Now: राजू श्रीवास्तव का इलाज कर रहे कार्डियोलॉजिस्ट डॉ संदीप सेठ ने मिडिया से बताया कि वह खुद से बीच-बीच में अपने पैर मोड़ रहे हैं, उनके हाथ-पैर की उँगलियाँ मूवमेंट कर रही हैं. जो की अच्छे संकेत है.

बहन ने ICU में जाकर बांधी राखी

सब को अपने मजेदार जोक्स से हंसाने वाले राजू के लिए पूरा देश प्रार्थना कर रहा है, 11 अगस्त के दिन रक्षा बंधन पर उनकी बहन ने ICU में जाकर राजू श्रीवास्तव के हाथ में राखी बांधी। दिन-भर हसी-मजाक करने वाले राजू को देखकर उनका परिवार हर वक़्त सिर्फ रोता रहता है.

अगले तीन दिन बेहद अहम

राजू को फ़िलहाल 40% ऑक्सीजन सपोर्ट में रखा गया है. शुक्रवार को एक ऑक्सीजन सपोर्ट हटा लिया गया था. डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें अब कम ऑक्सीजन की जरूरत पड़ रही है. डॉक्टर्स का कहना है कि अगले तीन दिन राजू के लिए बेहद अहम है. अगर इन तीन दिनों में राजू की हालत में सुधार होता है तो वह खतरे से बाहर आ जाएंगे।

पीएम मोदी और योगी ने लिया राजू का हेल्थ अपडेट

Raju Srivastava Health Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राजू श्रीवास्तव के परिवार से बात कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की, वहीं यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी उनकी पत्नी से फोन कर हर सम्भव मदद देने का आश्वाशन दिया। वहीं सिंगर सोनू निगम ने भी राज्य श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट लिया

राजू श्रीवास्तव को हुआ क्या

What Happened To Raju Srivastava: दरअसल राजू श्रीवास्तव हृदय रोग से ग्रसित हैं, बीते 10 साल में तीन बार उनकी एंजियोप्लास्टी हो चुकि है. उनका ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है. राजू बुधवार सुबह वह वर्कआउट के लिए जिम गए थे। वहां अचानक सीने में दर्द हुआ और गिरकर बेहोश हो गए। उन्हें तत्काल दिल्ली के AIIMS में एडमिट कराया गया। पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है।

Next Story