बॉलीवुड

Cobra Trailer: Chiyan Vikram की फिल्म 'कोबरा' का नया ट्रेलर लॉन्च, 20 अवतार में नज़र आए अपरचित वाले हीरो

Cobra Trailer: Chiyan Vikram की फिल्म कोबरा का नया ट्रेलर लॉन्च, 20 अवतार में नज़र आए अपरचित वाले हीरो
x
Cobra Trailer: अपररिचित और आई जैसी हिट फ़िल्में देने वाले चियां विक्रम (Chiyan Vikram) की कोबरा उनकी पहली पैन इंडिया फिल्म है

Vikram's Cobra Movie Release Date: साऊथ के चियां विक्रम (Chiyan Vikram) की मूवी कोबरा (Cobra Movie) रिलीज होने वाली है. फिल्म का नया ट्रेलर देखकर ही यह क्लियर हो जाता है कि बॉलीवुड वाले चाह कर भी साऊथ फिल्म इंडस्ट्री की बराबरी तो क्या उनके लेवल को टच भी नहीं कर सकते। गजब की एक्टिंग, बवाल कहानी और जबरजस्त तरीके से फिल्माई गई कोबरा को उतना हाइप नहीं मिल रहा है जितना KGF-2 और RRR को रिलीज के पहले मिला था.

Cobra Movie Director: R. Ajay Gnanamuthu

Cobra Movie Music Director: AR Rehman

Cobra Movie Cast: Vikram, Irfan Pathan, As Aslan Yilmaz, Srinidhi Shetty, Anand Raj, K.S. Ravikumar

Cobra Movie Budget: 90 करोड़



अपरिचित, आई, स्केच जैसी फिल्मों से फैंस का दिल जीतने वाले विक्रम की नई फिल्म कोबरा में भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान भी हैं और इस फिल्म के मुख्य विलन हैं. जबकि विक्रम इस फिल्म में 20 तरह के अलग-अलग रोल करने वाले हैं. अपरचित फिल्म में जिस तरह उन्होंने अम्बी, रेमो और अपरचित का रोल किया था ना ठीक वैसे ही कोबरा फिल्म में 20 तरह के कैरेक्टर का रोल प्ले करेंगे।

कोबरा का नया ट्रेलर

Cobra New Trailer:

कोबरा फिल्म की कहानी

Cobra Movie Story: इस फिल्म में विक्रम एक मैथमेटिशियन का रोल कर रहे हैं, मतलब जिसे गणित में महारत हासिल है. अपने मैथमैटिक कॅल्क्युलेशन से वो हर चीज़ को पहले से प्रिडिटक्ट कर लेते हैं. क्या कब होगा, कितनी स्पीड में कितनी देर में होगा, उसका क्या असर होगा सब कुछ. अब इतना महान गणितज्ञ है तो जाहिर है उसका गलत इस्तेमाल करने के लिए विलेन भी होंगे। विक्रम तो फिल्म में सीधे-साधे आदमी हैं लेकिन जब उनपर हमला होता है तो वह अपना रौद्र रूप लेलेते हैं. बस इसके आगे की कहानी आपको खुद थिएटर में जाकर देखनी होगी।

विक्रम की कोबरा कब रिलीज होगी

Cobra Movie Release Date: विक्रम की कोबरा फिल्म 31 अगस्त के दिन पैन इंडिया रिलीज होगी, यह विक्रम की पहली फिल्म है जिसे सभी भाषाओँ में डब किया गया है और पैन इंडिया रिलीज की जा रही है. इसी दिन आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय की रक्षाबंधन रिलीज होने वाली है जिन्हे कोबरा डस लेगा।


Next Story