बॉलीवुड

सलमान ख़ान और उनके परिवार के ऊपर छाए संकट के बादल, उड़ चुकी है सलमान के पूरे ख़ानदान की रातो की नींद वजह जान आ जाएगा रोना

सलमान ख़ान और उनके परिवार के ऊपर छाए संकट के बादल, उड़ चुकी है सलमान के पूरे ख़ानदान की रातो की नींद वजह जान आ जाएगा रोना
x
सलमान खान को बॉलीवुड का सबसे पॉवरफुल खान स्टार कहा जाता है। सलमान खान पर कई दफा आरोप लगा है कि वो जिसे नापसंद करते हैं.

सलमान खान को बॉलीवुड का सबसे पॉवरफुल खान स्टार कहा जाता है। सलमान खान पर कई दफा आरोप लगा है कि वो जिसे नापसंद करते हैं, उसके करियर को बर्बाद करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं। सलमान खान इंडस्ट्री में हिट फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान की लाइफ में एक दौर ऐसा भी था, जब उनकी हर फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो रही थीं। मगर, सलमान हर बार गिर उठे और पहले से अधिक ताक़त के साथ बुलंदी की ओर बढ़े। सलमान ख़ान को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है.

बता दे की कुछ महीने पहले सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरा पत्र मिला है. इसमें जान से मारने की धमकी दी गई है. यह खुलासा उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने किया है. पत्र का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि सलमान को सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की तरह ही मारने की धमकी दी गई है.


सलमान खान को सिद्धू मूसेवाला की तरह मारने का धमकी भरा पत्र मिला है. जब सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह जब जॉगिंग पर गए तो जहां वह बेंच पर बैठे थे, वहां पर उनके और उनके बेटे सलमान खान के नाम से धमकी भरा एक पत्र उन्हें मिला. पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है. सलमान खान और पिता को धमकी मिलने के बाद उनका परिवार काफी हैरान हो गया था. खैर अभी तक इस मामले की जाँच की जा रही है.

Next Story