बॉलीवुड

Sushant Singh Rajput को लेकर दावा, मैंने आँखे बंद की तो सुशांत को ठीक अपने सामने...ट्रेंड हो रहा दिवंगत एक्टर का नाम

Sushant Singh Rajput को लेकर दावा, मैंने आँखे बंद की तो सुशांत को ठीक अपने सामने...ट्रेंड हो रहा दिवंगत एक्टर का नाम
x
Sushant Singh Rajput Death: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को पूरे 2 साल बीत चुके है.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को पूरे 2 साल बीत चुके है. इस बीच रोज फैंस और उनके परिवार के सदस्य उन्हें याद करते रहते है. सुशांत की मौत का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. अभी हाल ही में फिर सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है.


बता दे की अभी हाल ही में सुशांत सिंह की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने सुशांत को याद करते हुए एक पोस्ट वायरल किया है. प्रियंका के पोस्ट के बाद अब ट्विटर पर Saw Sushant In Dreams काफी ट्रेंड हो रहा है. प्रियंका ने बताया है कि उन्होंने अपने भाई सुशांत को सपने में देखा. साथ ही एक तस्वीर भी पोस्ट की.


प्रियंका ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा की 'जीवन ने मुझे बेरहमी से नकार दिया है कि मैं अपनी नींद से शांति चुरा रही हूं. मैं अपनी सबसे प्यारी कंपनी को मिस करती हूं, जब हम हर बात पर चर्चा करते थे. आपका पसंदीदा परफ्यूम मेरे चारों और रहता है. सुशांत को सपने में देखा'.




इस ट्वीट के बाद एक फैन ने भी सुशांत को अपने सपने में देखने का दावा किया और लिखा, 'जब मैंने सोने के लिए आंखें बंद की तो सुशांत को अपने सामने ठीक इस फोटो की तरह ही मुस्कुराते हुए देखा. शायद वो मुझे ट्वीट करने की याद दिला रहे थे. सॉरी सुश'.


Next Story