बॉलीवुड

Chup Box Office Collection Day 1: सनी देओल की फिल्म 'चुप' ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया, जानिए...

Chup Box Office Collection Day 1: सनी देओल की फिल्म चुप ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया, जानिए...
x
Chup Box Office Collection Day 1 In Hindi: चुप ने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई की है.

Chup Box Office Collection Day 1 In Hindi: सनी देओल की फिल्म चुप: द रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट 23 सितंबर को रिलीज हो गई है. रिलीज के पहले ही एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म के एक लाख 25 हजार टिकट्स बिक गए हैं. सनी देओल और दलकीर सलमान की फिल्म 'चुप' ने एडवांस बुकिंग के मामले में रणबीर कपूर की फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है.

बता दे की आज 23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day 2022) मनाया जा रहा है. ऐसे में इस दिन पूरे सिनेमाघरों में महज 75 रुपए में टिकट बुक हों रहे है. ऐसे में माना जा रहा है की आज शुक्रवार को रिलीज हुई सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म चुप ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है. Chup Box Office Collection Day 1 पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 3 करोड़ रुपये कमा लिये हैं.



हमेशा की तरह अपनी इस नई फिल्म 'चुप- रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' में भी सनी देओल एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। उनके अलावा साउथ अभिनेता दुलकर सलमान भी फिल्म में मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। उनके अलावा फिल्म में श्रेया धनवंतरी, पूजा भट्ट, राजीव रविंद्रनाथन, अभिजीत सिन्हा जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

फिल्म ''चुप- रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' से निर्देशक आर.बाल्की इस बार एक रोमांचक कहानी को पर्दे पर उतारने जा रहे हैं। यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें अभिनेता सनी देओल एक ऐसे पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं, जो एक सनकी साइकोपैथ किलर की तलाश कर रहा है। 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' फिल्म की कहानी एक आर्टिस्टिक टेस्ट रखने वाले कातिल और उसकी तलाश के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसमें संस्पेंस के साथ थ्रिलर भी देखने को मिलेगा।

Next Story