बॉलीवुड

बच्चन खानदान की लाडली आराध्या का क्रिसमस वीडियो वायरल, उन्होंने दिया यह मैसेज

बच्चन खानदान की लाडली आराध्या का क्रिसमस वीडियो वायरल, उन्होंने दिया यह मैसेज
x
आराध्या का जब भी कोई फोटोज या विडियोज इंटरनेट पर शेयर किया जाता है। फैंस उसकी प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं।

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)और अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) की लाडली बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) लेटेस्ट फोटोज और विडियोज जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आराध्या वैसे तो मीडिया और कैमरापर्सन से दूरी बनाए रखती हैं। लेकिन जब भी उनका कोई फोटोज या विडियोज इंटरनेट पर शेयर किया जाता है। फैंस उसकी प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। इसी बीच आराध्या का क्रिसमस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आराध्या ने सीक्रेट संता बनके दूसरों की मदद करने का बेहद शानदार मैसेज दे रही है।

आराध्या ने शेयर किया वीडियो


आराध्या इस वीडियो को बॉलीप्लेक्स (Ballyplex) नाम की यूट्यूब पर अभी हाल में शेयर किया है। वीडियो में आराधना जो कपड़े पहन रखे हैं। उस ड्रेस में वह बेहद प्यारी दिखाई दे रही है। वही इन्होंने क्रिसमस के रंग में रंगने के लिए संता क्लॉज कैप भी सिर पर सजाई हुई है। इस वीडियो में आराध्या एक खूबसूरत संदेश देती दिख रही है। वहीं वीडियो में क्रिसमस कैरोल गाते भी नजर आती है। डांस करने के साथ वो ड्रम को बजाने में भी मस्त है।

आराध्या का क्रिसमस पर ये रहा मैसेज

वीडियो में आराध्या कहती हुई दिख रही है कि ' ये मौसम भले ही खुश होने का जान पड़ता है। यह बिना किसी एक्सपेक्टेशन के देने या बदले में कुछ भी पाने का या यहां तक की धन्यवाद देने के बारे में सोचने का भी समय जान पड़ता है।क्रिसमस की भावना पूरे साल में एक सीक्रेट सांता बनने में है। क्या हम क्रिसमस न होने पर भी एक गुप्त सेंटा बनने की कल्पना कर सकते हैं? जरा इस बारे में सोचो।'

आराध्या के स्कूल का है ये वीडियो

गौरतलब है कि वीडियो 30 दिसंबर को शेयर किया गया था । वही आराध्या के स्कूल का ये वीडियो जान पड़ता है क्योंकि आराध्या वीडियो में अपनी क्लास का भी जिक्र करती हुई दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ फैंस ने आराध्या के लुक की तारीफ की है, तो कुछ उनके द्वारा वीडियो में कहे मैसेज की तारीफ की। कुछ फैंस का मानना है कि आराध्या बड़ी होकर एक अच्छी एक्ट्रेस बनेगी, उनकी आवाज भी अपनी मां की तरह काफी शानदार है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story