बॉलीवुड

Chris Hemsworth Alzheimer: क्रिस हेम्सवर्थ एक्टिंग छोड़ने वाले हैं! उन्हें अल्जाइमर बीमारी हो गई है

Chris Hemsworth Alzheimer: क्रिस हेम्सवर्थ एक्टिंग छोड़ने वाले हैं! उन्हें अल्जाइमर बीमारी हो गई है
x
Chris Hemsworth May Quit Acting: MCU में तूफान का देवता Thor का किरदार निभाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ ने कहा शायद मैं अब एक्टिंग छोड़ दूं

Chris Hemsworth Having A High Risk Of Alzheimer's Disease: भारत में सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह सकते हैं. MCU की फिल्मों में तूफान का देवता (God Of Thunder) यानी Thor का किरदार निभाने वाले एक्टर को गंभीर बिमारी ने अपनी जकड़ में ले लिया है. जो अब उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को इफेक्ट कर रही है.

क्रिस हेम्सवर्थ को क्या हुआ

What Happened To Chris Hemsworth: क्रिस को जेनेटिक बीमारी के बढ़ने का खतरा है. यह बीमारी उनके DNA में है जो उनके पिता और दादा को भी थी. और शायद उनके सभी भाइयों में भी होगी। क्रिस के DNA में APOE4 के 2 टाइप मिले हैं. जो उन्हें अल्जाइमर के गंभीर खतरे में ले जा सकता है.

Disney+Hotstar में National Geographic के एक शो में क्रिस ने ये बात इंटरव्यू के दौरान कही है. उन्होंने कहा हमारी यादें हमेशा हमारे साथ रहती हैं. यही हमें आकर देती हैं और हमें वो बनाती है जो हम हैं. लेकिन मैंने अबतक जो कुछ भी एक्सपीरिएंस किया है वो हमेशा याद नहीं रहने वाला शायद मैं अपनी पत्नी को भी भूल जाऊं या फिर मरे बच्चे! ये मेरी ज़िन्दगी का सबसे बड़ा डर है

क्रिस हेम्सवर्थ को अल्जाइमर है

Chris Hemsworth Has Alzheimer: क्रिस को अल्जाइमर है, जो वक़्त के साथ बढ़ता जाएगा। यह ऐसी बीमारी है जिसमे इंसान की मेमोरी खत्म हो जाती है. वह चीज़ों को ज़्यादा देर तक याद नहीं रख पाता है. यहां तक कि अपने घर का पता, बचपन की यादें, अपना नाम, परिवार के लोग, दोस्त उसे कुछ भी याद नहीं रहता है. क्रिस ने कहा मैं किसी प्रकार की सिम्पथी नहीं चाहता और ये सब में पुब्लिसिटी स्टंट के लिए नहीं कह रहा.शायद मैं अब कुछ सालों में एक्टिंग करना छोड़ दूं.

Next Story