बॉलीवुड

Chiyaan Vikram Hospitalized: चियान विक्रम को आया हार्ट अटैक! अस्पताल में भर्ती

Chiyaan Vikram Hospitalized: चियान विक्रम को आया हार्ट अटैक! अस्पताल में भर्ती
x
Chiyaan Vikram heart attack News: साऊथ सिनेमा के सुपरस्टार विक्रम चियान को दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है

Chiyaan Vikram Heart Attack News: साऊथ सिनेमा के सुपरस्टार चियान विक्रम को दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि तमिल एक्टर Chiyaan Vikram को कावेरी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। इस खबर ने फैंस को झगझोर के रख दिया है क्योंकि विक्रम काफी फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी हेल्थ को लेकर कॉन्शियस रहते हैं.

चियान विक्रम को पड़ा दिल का दौरा

Chiyan Vikram suffered a heart attack: शुक्रवार 8 जुलाई को सुबह विक्रम के सीने में दर्द उठा, उन्होंने अपने घर वालों के इसके बारे में बताया, जब दर्द काफी तेज़ हो गया तो तुरंत उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. पता चला कि चियान विक्रम को हार्ट अटैक हुआ है. फैंस उनकी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. पता चला है कि उनकी हालत सामान्य हो रही है. लेकिन वो पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं.

अपनी फिल्म के टीजर लॉन्च में शामिल होने वाले थे

शुक्रवार को विक्रम चियान की नई फिल्म (Chiyan VikramNew Movie) PS-1 का टीजर लॉन्च होना था, इसी इवेंट में विक्रम को शामिल होना था। पोन्नीयिन सेलवन 1 नाम की फिल्म को मणिरत्नम ने 500 करोड़ रुपए के बजट के साथ बनाया है जिसमे विक्रम चियान और ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में है. लेकिन PS-1 Teaser लॉन्च के दौरान विक्रम शामिल नहीं हो पाए. फिल्म मेकर्स ने विक्रम के होस्पिटलाइज़्ड होने के बाद भी टीज़र लॉन्च इवेंट में कोई बदलाव नहीं किया।

गौरतलब है कि Vikram Chiyan को दर्शक बहुत पसंद करते हैं. उनकी हर एक फिल्म को हिंदी ऑडिएंस देखती है. चाहे अपरिचित हो या फिर आई विक्रम को पूरे देश से प्यार मिला है. विक्रम चियान को हार्ट अटैक आने से फैंस को झटका लगा है. सभी उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

Next Story