बॉलीवुड

Chhello Show फिल्म के एक्टर Rahul Koli की मौत, उम्र सिर्फ 15 साल थी, कैंसर था

Chhello Show फिल्म के एक्टर Rahul Koli की मौत, उम्र सिर्फ 15 साल थी, कैंसर था
x
Chhello Show film actor Rahul Koli died: छेल्लो शो फिल्म के एक्टर राहुल कोली की कैंसर से मौत हुई है

Chhello Show Film Actor Rahul Koli Died: छेल्लो शो (Chhello Show) फिल्म के एक्टर राहुल कोली (Rahul Koli) की मौत हो गई है. ऑस्कर्स 2023 (Oscars 2023) के लिए नॉमिनेट हुई The Last Show फिल्म के लीड एक्टर की मौत ने पूरे देश को हिला दिया है. बाल कलाकार राहुल कोली की उम्र सिर्फ 15 साल थी. कम उम्र में ही उन्हें बड़ी बीमारी हो गई थी. बताया गया है कि Rahul Koli की मौत कैंसर से हुई है.

राहुल कोली की मौत कैसे हुई

How Rahul Koli Died: राहुल कोली को ल्यूकेमिया बीमारी थी Leukemia एक ब्लड कैंसर का प्रकार है जो बच्चों और किशोरों में होता है. इसी कैंसर ने 15 साल के होनहार आर्टिस्ट को जीने नहीं दिया। अहमदाबाद में उपचार के दौरान राहुल कोली जिंदगी की जंग हार गया.

इसी महीने फिल्म रिलीज होने वाली है

ऑस्कर्स के लिए नॉमिनेट हुई गुजराती फिल्म छेल्लो शो की स्क्रीनिंग 14 अक्टूबर को होनी है. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही एक्टर की मौत हो गई. राहुल कोली की मौत 2 अक्टूबर को हुई थी मगर इसका पता लोगों को 11 अक्टूबर के दिन चला.

राहुल के पिता ने बताया की - 2 अक्टूबर को राहुल ने नाश्ता किया और फिर अगले कुछ घंटे बार-बार बुखार आने के बाद उसे कई बार खून की उल्टी हुई , इसके बाद मेरा बच्चा नहीं रहा.' 'हमारा परिवार तबाह हो गया, लेकिन हम राहुल की फिल्म 'छेलो शो' 14 अक्टूबर को एक साथ देखेंगे. 14 अक्टूबर के दिन ही राहुल की 13वीं होगी. 'छेल्लो शो' में मुख्य भूमिका निभाने वाले कुल 6 बाल कलाकारों में से एक थे राहुल कोली की उम्र महज 15 साल थी.


Next Story