बॉलीवुड

एक्ट्रेस Gauahar Khan के साथ हुआ धोखा, वॉक करते समय फट गया पीछे से ड्रेस, फिर एक्ट्रेस की हालत ....

एक्ट्रेस Gauahar Khan के साथ हुआ धोखा, वॉक करते समय फट गया पीछे से ड्रेस, फिर एक्ट्रेस की हालत ....
x
Gauahar Khan: गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने अभिनय की शुरुआत 2003 से कर दी थी।

Gauahar Khan News: गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने अभिनय की शुरुआत 2003 से कर दी थी। अपने मॉडलिंग करियर को पूरा करने के बाद, गौहर खान ने 2009 में आई ‘यश राज फिल्म्स’ की फिल्म ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ से हिंदी फिल्मो में अपने अभिनय की शुरुआत की थी।

गौहर खान का जन्म 23 अगस्त 1983 को पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था। गौहर खान मुस्लिम परिवार से हैं। उन्होंने अपने स्कूल की पढाई ‘माउंट कार्मेल कॉन्वेंट स्कूल’, पुणे से पूरी की थी। गौहर खान ने ‘नेस वडिआ कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स’, पुणे से बी.कॉम की डिग्री हासिल की थी। गौहर ही माँ का नाम ‘रज़िया ज़फर’ है। गौहर खान की 2 बड़ी बहने हैं। एक का नाम ‘निगार खान’ है जो पेशे से खुद भी एक एक्ट्रेस हैं और दूसरी बहन का नाम ‘कौसर खान’ है जो पेशे से दुबई में अपना एक ‘स्पा’ चलाती हैं। उनका एक भाई भी है।

2013 में गौहर खान ने कलर्स टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 8 सीजन में एक सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बनके भाग लिया था। दिसंबर 2013 में गौहर खान फाइनलिस्ट बनी थी और एक्ट्रेस ‘तनिषा मुखर्जी’ को हरा कर बिग बॉस 8 की विजयता बनी थी।

यह पूरा वाकया साल 2006 में हुए लैक्मे फैशन शो का बताया जाता है. इस प्रतिष्ठित फैशन शो में गौहर खान ने भी रैम्प वॉक की थी. इस रैम्प वॉक के दौरान गौहर ने बेहद कसी हुई ड्रेस पहनी थी जिसके चलते उनके साथ फैशन शो के दौरान ‘धोखा’ हो गया था. असल में गौहर खान ने जो ड्रेस पहनी थी वो रैम्प वॉक के दौरान पीछे से फट गई थी. ऐसे में गौहर खान को एक हाथ पीछे रखकर जैसे-तैसे यह रैम्प वॉक पूरी करना पड़ी थी. कुछ लोगों ने इस घटना को पब्लिसिटी स्टंट भी करार दिया था हालांकि, गौहर ने इसका साफ तौर पर खंडन करते हुए कहा था कि, ‘पब्लिसिटी स्टंट के लिए ऐसा कौन करता है’.

Next Story