बॉलीवुड

Charan Arjun Release Date: Ram Charan और Allu Arjun की नई फिल्म 'चरण अर्जुन' के बारे में सब जानें

Charan Arjun Release Date: Ram Charan और Allu Arjun की नई फिल्म चरण अर्जुन  के बारे में सब जानें
x
Ram Charan and Allu Arjun's new film 'Charan Arjun': फैंस दोनों कजन ब्रदर्स राम चरण और अल्लू अर्जुन की नेक्स्ट फिल्म के बारे में सुनकर पगला गए हैं

Ram Charan and Allu Arjun's new film Charan Arjun: साऊथ सिनेमा के सुपर स्टार कजन ब्रदर्स राम चरण और अल्लू अर्जुन एक बार फिर से एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है. Ram Charan और Allu Arjun की अपकमिंग फिल्म का नाम है चरण अर्जुन (Charan Arjun). RRR के राम राजू और पुष्पा के पुष्पा पुष्पराज को एक साथ एक फिल्म में काम करने की अनाउंसमेंट सुनकर फैंस पगला गए हैं.

जरा सोचिये साल 2022 की दो ब्लॉक बस्टर फ़िल्में RRR और पुष्पा के लीड एक्टर्स एक फिल्म में दिखाई दें तो क्या हो? सिनेमाहाल में तो आतिशबाज़ी हो जाए. चरण अर्जुन फिल्म के बारे में अनाउंसमेंट करके दोनों एक्टर्स ने दिवाली से पहले ही बम फोड़ दिया है.

राम चरण और अल्लू अर्जुन की चरण अर्जुन

प्रोड्यसर अल्लू अरविन्द (Allu Arvind) ने बताया कि हम दोनों चचेरे भाई राम चरण और अल्लू अर्जुन को दोबारा एक फिल्म में फीचर करने वाले हैं. इस फिल्म का नाम चरण-अर्जुन होगा। इस टाइटल के लिए रजिस्ट्रेशन भी कर लिया गया है. जल्द ही फैंस दोनों भाइयों को एक साथ एक बार फिर से एक फिल्म में काम करते देखेंगे।

अल्लू अरविन्द ने कहा मैं हमेशा से राम चरण और अल्लू अर्जुन को फिर से स्क्रीन शेयर करते देखना चाहता था. मैंने Charan-Arjun नाम का टाइटल रजिस्ट्रड करवा लिया है. क्योंकि में सच में सच में दोनों को एक साथ देखना चाहता हूं.

अल्लू अर्जुन चरण भाई-भाई

आलू और राम अपनी माता की ओर से एक दूसरे से संबंधित हैं। अल्लू अर्जुन, चिरंजीवी और सुरेखा के भतीजे हैं। वे अल्लू रामलिंगैया के पोते हैं। दोनों चचेरे भाई हैं. इससे पहले भी दोनों एक्टर्स ने एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर की है. 2014 में आई येवडु में दोनों ने एक साथ काम किया था

Next Story