बॉलीवुड

Captain Miller Release Date: धनुष की सबसे महंगी फिल्म 'कैप्टन मिलर' कब रिलीज होगी

Captain Miller Release Date: धनुष की सबसे महंगी फिल्म कैप्टन मिलर कब रिलीज होगी
x
कैप्टन मिलर रिलीज डेट: ऐसा कहा जा रहा है कि धनुष की नई फिल्म कैप्टन मिलर (Dhanush's film Captain Miller) RRR, KGF 2, और Bahubali का रिकॉर्ड तोड़ देगी

Dhanush's Captain Miller Movie Release Date: साऊथ सुपर स्टार धनुष (Dhanush) अपने फ़िल्मी करियर की सबसे महंगी फिल्म में काम कर रहे हैं. धनुष की नई फिल्म का नाम है 'कैप्टन मिलर' (Captain Miller). फिल्म मेकर इस मूवी को RRR, Bahubali और KGF 2 के लेवल की बनाने वाले हैं. इसी लिए तो कैप्टन मिलेर में डायलॉग लिखने वाले माधक कार्की को चुना गया है जिन्होंने Robot और बाहुबली जैसी जबरजस्त फिल्मों में डायलॉग लिखे हैं.

Captain Miller Movie Director: अरुण माथेश्वरन, (Arun Matheswaran)

Captain Miller Movie Producer: Sendhil Thyagarajan, Arjun Thyagarajan,

Captain Miller Movie Cast: Dhanush, Priyanka Arul Mohan फ़िलहाल फिल्म मेकर्स ने अन्य कास्ट की जानकारी नहीं दी है

Captain Miller Movie Budget: N/A

धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर

Dhanush's Film Captain Miller: धनुष की नई फिल्म कैप्टन मिलर एक एक्शन एडवेंचर पीरिऑडिक ड्रामा फिल्म है. जो करीब 1930-40 के आसपास की कहानी को बयां करती है. इस फिल्म में धनुष एक गैंगस्टर का रोल करते नज़र आएंगे। इस फिल्म में कैप्टन मिलर की 15 साल की कहानी होगी, हर 5 साल की कहानी में धनुष अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे। यह फिल्म धनुष के फ़िल्मी करियर की सबसे बड़े बजट वाली मूवी बताई जा रही है लेकिन कैप्टन मिलकर का बजट कितना है ये नहीं बताया गया.

फिल्म की अनाउंसमेंट में एक साल लग गए

धनुष की कैप्टन मिलर की चर्चा दिसंबर 2021 से शुरू हो गई थी. लेकिन इसके पहले से मेकर्स ने फिल्म पर चुप-चाप काम करना शुरू कर दिया था. करीब डेढ़ साल से फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चलता रहा और अब जाकर कैप्टन मिलर के बारे में ऑफिशियल अनाउंसेंट की गई है.

अगले महीने से कैप्टन मिलर की शूटिंग शुरू हो जाएगी, डायरेक्टर अरुण माथेश्वरन ने बताया है कि जल्द इस फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को भी अनाउंस कर दिया जाएगा। फिल्म की कहानी मद्रास से जुडी है लेकिन इसे पूरे देश के अलग-अलग हिस्सों में फिल्माया जाएगा।

धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर असली कहानी पर आधारित है?

Dhanush's film Captain Miller is based on the real story: वैसे मेकर्स ने ऐसा कुछ अबतक तो बताया नहीं है। लेकिन फिल्म का नाम सुनकर लगता है कि यह सच्ची घटना पर आधारित हो सकती है. क्योंकि इतिहास के पन्नों में कैप्टन मिलर नाम के एक LTTE सुसाइड बॉम्बर का जिक्र है जिसे कैप्टन मिलर कहकर पुकारा जाता था.

कौन था कैप्टन मिलर

Who Was Captain Miller: कैप्टन मिलर LTTE का ब्लैक टाइगर था, LTTE मतलब लिबरेशन टाइगर्स ऑफ़ तमिल एलाम। LTTE अपने सुसाइड बॉम्बर को ब्लैक टाइगर कहता था। 1987 में कैप्टन मिलर ने विस्फोटकों से भरा ट्रक श्रीलंकाई आर्मी बेस में घुसेड़ दिया था जिससे कई श्रीलंकाई सैनिकों की मौत हो गई थी. इसी लिए LTTE ने उसे कैप्टन की उपाधि दी थी और बाद में कैप्टन के आगे मिलर जुड़ गया. उसका असली नाम वल्लीपुरम वसंथन था.

Dhanush's film Captain Miller Teaser

कैप्टन मिलर फिल्म कब रिलीज होगी

Captain Miller Movie Release Date: आज कैप्टेन मिलर का अनाउंसमेंट टीजर रिलीज होने वाला है, मेकर्स इस फिल्म की रिलीज अनाउंस कर सकते हैं

Next Story