बॉलीवुड

30 साल की आलिया भट्ट को अपने बच्चे की माँ बनाकर रणबीर कर रहे पराई स्त्री के साथ ग़लत काम...

30 साल की आलिया भट्ट को अपने बच्चे की माँ बनाकर रणबीर कर रहे पराई स्त्री के साथ ग़लत काम...
x
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही बॉलीवुड की मस्त जोड़ी है. फैंस दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते है.

Ranbir Kapoor Alia Bhatt News: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही बॉलीवुड की मस्त जोड़ी है. फैंस दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते है. रणबीर और आलिया भट्ट ने 2022 अप्रैल में शादी रचा ली थी. शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में दी थी. रणबीर और आलिया भट्ट की एक सुन्दर सी बेटी है जिसका नाम राहा है. दोनों ही राहा पर जान छिड़कते है. लेकिन अब खबर आ रही है की आलिया भट्ट को माँ बनाकर अब रणबीर कपूर पराई स्त्री के साथ नजर आ रहे है.

ये है मामला

जैसा की आप आप लोग जानते है की एक्टर रणबीर कपूर बॉलीवुड के सुपरस्टार है. हॉल ही में रणबीर कपूर की हिंसक से भरी फिल्म एनिमल रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक्टर ने इंटीमेट सीन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. एनिमल फिल्म में मौजूद रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ एक से बढ़कर एक पोज दिए. इस सीन को देख सभी हैरान रह गए की एक बच्चे के पिता ऐसे सीन कैसे कर सकते है.

कई लोगो ने इस फिल्म का विरोध भी किया था. लोगो का मानना है. इस तरह की फिल्मे हिंसक को बढ़ावा देती है. एनिमल फिल्म में औरतो के प्रति हो रहे अत्याचार को लेकर डयरेक्टर को नोटिस भी दी गई थी. रणबीर के सारे सीन सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे है. इस फिल्म में दिए गए पोज से आलिया भट्ट भी ज्यादा खुश नजर नहीं आ रही है.

Next Story