बॉलीवुड

Sidharth Shukla की मौत से टूटी 28 साल की एक्ट्रेस Shehnaaz Gill ने बच्चे को लिया गोद? जानिए

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill
x

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अचानक निधन ने दुनिया को हिला कर रख दिया था. उनकी सबसे करीबी और सबसे अच्छी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill ) थी. आज तक वह खुद उन्हें याद कर संभाल रही है.

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अचानक निधन ने दुनिया को हिला कर रख दिया था. आज भी उनके फैंस उन्हें याद और उतना ही प्यार करते हैं. आपको बता दे की अगर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से कोई बहुत ज्यादा टूटा था तो वो कोई और नहीं बल्कि उनकी सबसे करीबी और सबसे अच्छी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill ) थी. आज तक वह खुद उन्हें याद कर संभाल रही है. वही हाल ही में एक्ट्रेस शहनाज एक बच्चे को गोद में लिए नजर आ रही है. चलिए जानते है इस बच्चे की सच्चाई...

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दुनिया है दीवानी (Siddharth Shukla and Shahnaz Gill's world is crazy)

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को चाहने वाले लाखो करोडो में है. दोनों की जोड़ी बिग बॉस के समय से बहुत ज्यादा पसंद किया जाता था. आपको बता दे की सिद्धार्थ 2 सितबंर को दुनिया को अलविदा कह गए, जिसके बाद शहनाज अकेली हो गई है.

एक साथ म्‍यूजिक वीडियो में आये थे नजर (They were seen in a music video together)

बताते चले की एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक साथ म्‍यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा', 'सोना मेरे सोना' में नजर आए थे. इस गाने में दोनों की बेमिसाल केमिस्‍ट्री दिखाई दी थी. बाद में सिड के निधन के बाद शहनाज ने तू यहीं है गाने से उन्हें ट्रिब्यूट दिया था.


हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस इस वीडियो में छोटे से गोल-मटोल बच्चे को गोद में लिए और चूमते नजर आ रही है. दरअसल ये सीन एक शादी फंक्शन की है. जहां शहनाज बच्चे के साथ नजर आ रही है.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा बच्चा कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे लक्ष्य उर्फ गोले हैं. बच्चे को देख शहनाज खुद को रोक नहीं पाईं और उसे गोद में ले लिया। गोला भी बड़े शुकून से शहनाज की गोद में चिपका रहा. इनकी तस्वीरें अब इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है और इसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. एक्ट्रेस ने मजाक के तौर पर भारती से ये भी कहा की इस बच्चे को मुझे दे दो. मै बहुत प्यार करुँगी. और इसे गोद ले लुंगी.


Next Story