बॉलीवुड

Breaking: Salman Khan हुए गंभीर बीमारी का शिकार, इलाज हुआ शुरू, इस कलाकार ने संभाली Bigg Boss 16 की कमान

salman khan bigg boss 16
x

salman khan bigg boss 16

Bigg Boss 16 को अब कोई और कलाकार संभालेगा.

Salman Khan Dengue: बिग बॉस 16 आपको पसंद है और आपको अपने पसंदीदा एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को देखने में मजा आता है. तो बताते चले की Salman Khan News को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दे की BIG Boss 16 में चार चांद लगाने वाले सलमान खान कुछ हफ्तों तक नजर नहीं आएंगे. आपको बता दे की सलमान खान को डेंगू (Salman Khan Dengue) का शिकार हो गए है और उनका इलाज शुरू हो गया है. आपको बता दे की Big Boss 16 को करण जौहर इसे होस्ट करेंगे.

BIG Boss 16 Salman Khan मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता को डेंगू होने की वजह से अब दर्शक कुछ समय के लिए भाईजान को बिग बॉस में नहीं देख पाएंगे। उनकी जगह अब मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर इस शो के कुछ एपिसोड्स होस्ट करते दिखेंगे। इससे पहले करण ने बिग बॉस के ओटीटी वर्जन के पहले सीजन को भी होस्ट किया था। ऐसे में सलमान की हालत देखते हुए अब करण को कुछ समय के लिए बिग बॉस 16 की कमान सौंप गई है।

BIG Boss 16 Salman Khan सलमान खान को डेंगू हो गया है और डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। बता दें कि वो अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की भी शूटिंग कर रहे थे। लेकिन तबियत खराब होने की वजह से वो फिलहाल फिल्म की शूटिंग से भी दूर रहेंगे।

Salman Khan Dengue बता दें कि बिग बॉस में इस हफ्ते सुंबुल तौकीर खान, मान्या सिंह और शालीन भनोट को नॉमिनेशन में डाला गया है और टीना दत्ता और शालीन ने शो में सबसे कम परफॉर्म करने वाले कंटेस्टेंट के तौर पर सुंबुल का नाम लिया है. हालांकि, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार शो से कौन बाहर होता है.

Next Story