बॉलीवुड

Bramha Mishra Death: मिर्जापुर सीरीज के ललित की मौत, दिव्येंदु शर्मा ने इंस्टाग्राम में लिखा RIP

Bramha Mishra Death: मिर्जापुर सीरीज के ललित की मौत, दिव्येंदु शर्मा ने इंस्टाग्राम में लिखा RIP
x
Mirzapur Lalit Death: सीरीज में मुन्ना भइया का रोल करने वाले दिव्येन्दु शर्मा ने ललित यानी के ब्रम्हा मिश्रा की फोटो शेयर करते हुए उनके मरने की खबर शेयर की है

Bramha Mishra Death: Netflix में आई वेब सीरीज Mirzapur में एक मुन्ना भइया के बेस्ट फ्रेडं 'Lalit का रोल निभाने वाले ब्रम्हा मिश्रा(Bramha mishra) की मौत हो गई है। दिव्येन्दु शर्मा ने खुद इस दुखद न्यूज़ को अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल से शेयर किया है। इस दुःख भरी खबर को सुनने के बाद ब्रम्हा मिश्रा उर्फ़ ललित के फैंस में शोक की लहर दौड़ गई है। अचानक से दिव्येन्दु ने Rip पोस्ट लिखते हुए ब्रम्हा मिश्रा की अपने साथ एक फोटो शेयर की है और लिखा है 'Our Lalit Is No more" यानी के हमारा ललित अब ज़िंदा नहीं है।

इंस्टाग्राम में जैसे ही दिव्येन्दु ने ललित के मरने की खबर डाली सब चौक गए, पहले तो लगा की शायद दिव्येन्दु शर्मा कोई मजाक कर रहे हैं लेकिन बाद में हज़ारों कमेंट आने के बाद भी उन्होंने किसी को भी रिप्लाई नहीं किया तो ऐसा लगने लगा की सच में ब्रम्हा मिश्रा इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं।


कैसे हुई मौत

दिवेन्दु शर्मा ने सबसे पहले ब्रम्हा मिश्रा की मौत की खबर अपने इंस्टाग्राम में शेयर की लेकिन ये नहीं बताया कि आखिर ब्रम्हा मिश्रा की मौत कैसे हो गई। आपको याद होगा की ब्रम्हा मिश्रा ने मिर्ज़ापुर वेब शो में ललित नाम के एक लड़के का किरदार निभाया था जो कालीन भइया के बेटे मुन्ना भइया का जिगरी दोस्त था। मिर्ज़ापुर के दूसरे सीजन में ललित के नाम पर कई मीम्स भी बनाए गए थे। ब्रम्हा मिश्रा की मौत कैसे हुई इसका अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। दिव्येंदु ने सिर्फ RIP लिखते हुए उनकी फोटो शेयर की है।

कई फिल्मों में किया काम

अक्षय कुमार की केसरी में भी ब्रम्हा मिश्रा ने एक अफगानी का रोल प्ले किया था जो घायल सैनिकों को पानी पिलाने का काम करते देखे गए थे, इसके अलावा मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हसीन दुल्हनिया, मिर्जापुर, चोर चोर सुपर चोर जैसी फिल्मों में काम किया था।

रीवा रियासत ब्रम्हा मिश्रा की मौत की पुष्टि नहीं करता है, एक्टर दिव्येंदु शर्मा द्वारा इंस्टाग्राम में शेयर किए गए पोस्ट के आधार पर हमने आपको जानकारी दी है

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story