बॉलीवुड

Brahmastra VFX: ऑस्कर जीतने वाली ग्राफिक्स फर्म की सीईओ ने कहा- ब्रह्मास्त्र में Avengers End Game से ज़्यादा VFX

Brahmastra VFX: ऑस्कर जीतने वाली ग्राफिक्स फर्म की सीईओ ने कहा- ब्रह्मास्त्र में Avengers End Game से ज़्यादा VFX
x
Brahmastra Has More VFX Than Avengers End Game: अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने कहा Brahmastra में 4500 VFX शॉट्स हैं

Brahmastra has more VFX than Avengers End Game: भारत सहित कई देशों में अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा निर्देशित और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) धमाल मचाए हुए हैं. जिस तरह RRR रिलीज होने के बाद हॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर्स फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे थे ठीक वैसे ही अब ब्रह्मास्त्र की तारीफ शुरू हो गई है.

Brahmastra VFX Shots: ब्रह्मास्त्र में जिस क्वालिटी के VFX का इस्तेमाल किया गया है उसे न सिर्फ दर्शक पसंद कर रहे हैं बल्कि Hollywood फिल्मों में VFX का काम करने वाली कंपनियां ब्रह्मास्त्र के स्पेशल इफेक्ट्स और ग्राफिक्स की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. Oscars Awards जीतने वाली विदेशी ग्राफिक्स फर्म की सीईओ ने भी ब्रह्मास्त्र की तारीफ की है और कहा है कि ब्रह्मास्त्र में Avengers End Game से ज़्यादा ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है.

Prime Focus ने की ब्रह्मास्त्र की तारीफ

Prime Focus Brahmastra: ऑस्कर जीतने वाली ग्राफिक फर्म प्राइम फोकस (Prime Focus) के सीईओ नामित मल्होत्रा (Namit Malhotra) ने ब्रह्मास्त्र फिल्म में इस्तेमाल हुए VFX की तारीफ करते हुए कहा कि Brahmastra को बनाने में 4500 से ज़्यादा VFX शॉट्स लिए गए हैं जो कि MCU की सबसे ज़्यादा महंगी और सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म Avengers End Game में इस्तेमाल हुए VFX से काफी ज़्यादा है. अवेंजर्स एन्ड गेम में सिर्फ 2400 VFX शॉट्स थे.

ब्रह्मास्त्र को पूरी दुनिया से प्यार मिल रहा है, यहां तक की ऋतिक रोशन ने भी ब्रह्मास्त्र की तारीफ करते हुए कहा है कि क्या शानदार VFX, बढ़िया BGM और इस अच्छी काहनी वाली फिल्म को दोबारा देखने का मन कर रहा है.

ब्रह्मास्त्र ने अबतक कितना कलेक्शन किया

Brahmastra Worldwide Collection Day 1: 75 करोड़

Brahmastra Worldwide Collection Day 2: 85 करोड़

Brahmastra Worldwide Total Collection: 160 करोड़


Next Story