बॉलीवुड

Brahmastra TV Premiere Date: इस दिन TV पर दिखाई जाएगी ब्रह्मास्त्र फिल्म, डेट नोट कर लो

Brahmastra TV Premiere Date: इस दिन TV पर दिखाई जाएगी ब्रह्मास्त्र फिल्म,  डेट नोट कर लो
x
Brahmastra TV Premiere Date: रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र पिछले साल 9 सितंबर को रिलीज हुई थी

Brahmastra TV Me Kab Aegi: बॉलीवुड की माइथोलॉजिकल फैंटसी फिल्म Brahmastra लोगों को काफी पसंद आई. फैंस ने सिनेमाहॉल में ब्रह्मास्त्र के स्पेशल इफेट्स और शानदार कहानी को खूब एन्जॉय किया, जो थिएटर्स जाकर नहीं देख पाए उन्होंने Disney+Hotstar में Brahmastra को देख लिया। मगर जो थिएटर नहीं जा पाए और ना ही OTT में फिल्म देख पाए उनके लिए भी फुल व्यवस्था कर दी गई है. अयान मुकर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र जल्द TV में प्रीमियर होने वाली है

इससे पहले ब्रह्मास्त्र किसी भी TV चैनल में नहीं दिखाई गई है. मार्च के महीने में ही ब्रह्मास्त्र का वर्ल्ड टेलीवजन प्रीमियर होने वाला है. इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट खुद ब्रह्मास्त्र के प्रोडक्शन हॉउस ने की है.

ब्रह्मास्त्र TV में कब आएगी

ब्रह्मास्त्र की वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर स्टार गोल्ड (Brahmastra On Star Gold) पर होगा। इस चैनल ने सबसे पहले ब्रह्मास्त्र को TV में दिखाने के लिए अच्छी-खासी कीमत चुकाई है. लोग ब्रह्मास्त्र को TV में प्रीमियर करने का काफी दिनों से इंतज़ार कर रहे थे. वो घडी अब पूरी होने वाली है बताया गया है कि स्टार गोल्ड में 26 मार्च को रात 8 बजे ब्रह्मास्त्र का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होगा।

ब्रह्मास्त्र एक हिन्दू माइथोलोजी पर बेस्ड फिक्शन फैंटसी फिल्म है. जिसमे लीड रोल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सहित अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मोनी रॉय जैसे कलाकार हैं. यह एक ट्राइलॉजी फिल्म है जिसका दूसरा पार्ट Brahmastra DEV 2025 में रिलीज होगा, पहला पार्ट Brahmastra Shiva 9 सितंबर 2022 को थिएटर में रिलीज हुई थी. Boycott ट्रेंड के बावजूद ब्रह्मास्त्र ने 350 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन किया था.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story